HomeहरियाणाजींदCracks In Railway Track जैजैवंती रेलवे स्टेशन के पास चार जगह आई...

Cracks In Railway Track जैजैवंती रेलवे स्टेशन के पास चार जगह आई रेलवे पटरी में आई दरारें

Cracks In Railway Track

  • की-मैन की सुझबुझ से टला बड़ा हादसा, लगभग एक घंटे तक रूक रही जींद-दिल्ली पैसेंजर रेलगाड़ी
    आज समाज डिजिटल, जींद
    जैजैवंती रेलवे स्टेशन के निकट शुक्रवार सुबह उस समय बड़ा हादसा होने से टल गया जब रेलवे की-मैन ने पटरी में चार जगह दरारों को देखा। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत रेलवे अधिकारियों को दी गई। सूचना मिलते ही रेलवे टीम मौके पर पहुंची और जींद-दिल्ली पैसेंजर को पहले आउटर स्टेशन पर रूकवाया।

फिर इसके बाद जगह-जगह दरकी पटरी को ठीक करने का काम किया। लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पटरी में आई दरारों को ठीक किया जा सका। जिसके बाद रेलगाड़ी को गंतव्य की तरफ रवाना किया गया। एक घंटे तक रेगाड़ी के खड़ा रहने के चलते रेल यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Cracks in railway track

शुक्रवार सुबह रेलवे की-मैन राजेंद्र जब पटरियों की जांच कर रहे थे तो जैजैवंती रेलवे स्टेशन के निकट जगह-जगह रेलवे पटरी में क्रैक दिखाई दिए। रेलवे की-मैन द्वारा इसकी सूचना तुरंत प्रभाव से रेलवे अधिकारियों को दी गई। जिस पर जैजैवंती रेलवे स्टेशन अधीक्षक सतीश कुमार रेलवे टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया।

इसी दौरान जींद-दिल्ली पैसेंजर रेलगाड़ी का समय होने के चलते उसे स्टेशन से आउटर पर ही रूकवा दिया गया। रेलवे टीम ने लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रेलवे पटरी में आए क्रैक को ठीक करने का काम किया। सब कुछ सही होने पर रेलगाड़ी को दिल्ली की तरफ रवाना कर दिया गया। लगभग एक घंटे तक गाड़ी खड़ी होने के चलते रेल यात्रियों को अच्छी खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

मौसम में आए बदलाव के चलते आई रेल पटरी में दरारें : सतीश कुमार Cracks in railway track

जैजैवंती रेलवे स्टेशन अधीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि मौसम में बदलाव आया है जिसके चलते पटरी में जगह-जगह क्रैक आ गए। रेलवे की-मैन राजेंद्र की सुझबुझ के चलते कोई हादसा नहीं हुआ। क्योंकि कीमैन ने पहले ही इसकी सूचना रेलवे अधिकारियों को दे दी थी। जिसके चलते जींद-दिल्ली पैसेंजर को पहले ही आउटर पर रूकवा दिया गया। सब कुछ ठीक होने के बाद ही रेलगाड़ी को गंतव्य की तरफ रवाना किया गया है।

Cracks in railway track

Read Also : Surajkund Mela सूरजकुंड मेले की सभी तैयारियां समय पर सुनिश्चित करें – मुख्य सचिव

Read Also : Statement of Deputy CM पांच राज्यों के चुनावी परिणाम पर बोले डिप्टी सीएम, कहा- कांग्रेस देश से समाप्त

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular