HomeहरियाणारोहतकCovid Vaccination Camp Organized गौड़ ब्राह्मण डिग्री कॉलेज की यूथ रेडक्रॉस इकाई...

Covid Vaccination Camp Organized गौड़ ब्राह्मण डिग्री कॉलेज की यूथ रेडक्रॉस इकाई द्वारा लगाया टीकाकरण शिविर

संजीव कौशिक, रोहतक

Covid Vaccination Camp Organized गौड़ ब्राह्मण डिग्री कॉलेज की यूथ रेडक्रॉस इकाई द्वारा कॉलेज प्रांगण में स्वास्थ्य विभाग की मदद से निशुल्क कोविड टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर में स्वास्थ्य विभाग रोहतक से फार्मेसी अधिकारी धर्मवीर,साहिल,सुरजीत कौर,कृष्ण लाल गुलाटी आदि की मदद से कॉलेज स्टाफ व 15 आयु वर्ग से ज्यादा विधार्थियों का टीकाकरण किया। कॉलेज स्टाफ के अलावा टीकाकरण के लिए बाहर से आये हुए लोगो का भी टीकाकरण किया गया। (Covid Vaccination Camp Organized)

Covid Vaccination Camp Organized

कॉलेज प्राचार्य डॉ जयपाल शर्मा ने कहा आज के शिविर का उदेश्य ज्यादा से ज्यादा लोगो को टीकाकरण करवाना व् जागरूक करना है। उन्होंने लोगों से भी यहीं अपील की गई  कि कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए लोग आगे आकर कोरोना टिका लगावाएं और कोरोना से सुरक्षित रहे। उन्होंने कहा कि टीकाकरण को लेकर फैली भ्रांतियों को दूर करना होगा।

Covid Vaccination Camp Organized

इसके साथ ही सव्य टीकाकरण करवाकर अपने आस पास रहने वाले व्यक्तियों,मित्रों आदि को भी इसके प्रति जागरूक करके टीकाकरण अभियान से जोड़कर कोरोना को मात देनी चाहिए। इस मौके पर कॉलेज उपप्राचार्य डॉ अंजू शर्मा,यूथ रेडक्रॉस काउन्सलर तरुण वत्स,मनीषा कौशिक,डॉ कपिल कौशिकअन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

Also Read : शेयर बाजार में सेंसेक्स 110 और निफ़्टी 27 पॉइंट ऊपर कर रहे कारोबार

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments