HomeCoronavirusCorona Update In Karnal करनाल में फूटा कोरोना बम, मिले 607 नए...

Corona Update In Karnal करनाल में फूटा कोरोना बम, मिले 607 नए मरीज

प्रवीण वालिया, करनाल :

Corona Update In Karnal हरियाणा में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। करनाल में कोरोना के मामले लगातार आसमान छू रहे हैं। करनाल में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी बढ़ी है। यह राहत की खबर है। करनाल में आज कोरोना के दो मरीजों की मौत हो गई। यह चिंताजनक बात है। लोग स्थिति की गंभीरता को नहीं समझ रहे हैं। करनाल के हालात लगातार चिंताजक हो रहे हैं। पिछले दो सालों की अपेक्षा इस साल करनाल में ही नहीं समूचे हरियाणा में कोरोना ने जल्दी दस्तक दी है। जनवरी माह में हालात चिंताजनक होते जा रहे हैं। (Corona Update In Karnal)

शुक्रवार को जिले में कोरोना के 607 नये पॉजिटिव केस मिले 

607 New Positive Cases Found लोग प्रशासन की सख्ती के बाद भी पूरी तहसे सवाधानी नहीं बरत रहे हैं। करनाल सम्पूर्ण लॉकडाउन की तरफ बढ़ सकता है। (Corona Update In Karnal) यदि कोरोना की मामले इसी रफ्तार से बढ़ते रहे तो यहां वीक एंड पर कफ्र्यू की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। करनाल में इस समय कारोना पूरी तरह से पैनडेमिक की तरफ बढ़ रहा है। शुक्रवार को जिले में कोरोना के 607 नये पॉजिटिव केस मिले हैं जबकि 151 व्यक्ति ठीक हुए हैं। (607 New Positive Cases Found) डीसी ने सिविल सर्जन की रिपोर्ट के अनुसार बताया कि जिले में अब तक 665906 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए हैं। पिछले 24 घंटे में 2148 सैंपल लिए गए। जिले में अब तक 42677 पॉजिटिव केस सामने आए थे, जिनमें से 39996 मरीज ठीक होकर घर चले गए।

Corona Update In Karnal

558 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की हुई मृत्यु

558 Corona Positive Patients Died उन्होंने बताया कि जिले में शुक्रवार को कोरोना से संक्रमित 607 नये पॉजिटिव केस मिले हैं तथा दो पॉजिटिव व्यक्तियों की मृत्यु हुई है। जिला में अब तक 558 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। जिला में कोरोना वायरस के 2123 पॉजिटिव केस एक्टिव है । (558 Corona Positive Patients Died) डीसी ने कहा कि सभी नागरिक लॉकडाउन के नियमों का पालन करें तथा घर पर रहें तथा पैनिक न बनाएं।

Corona Update In Karnal

Also Read : Bahua ki Sardar Song में एके जाट और श्वेता चौहान की जोड़ी को फैन्स ने खूब किया पसंद

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments