Homeराज्यहरियाणाझज्जर : झज्जर के सिविल अस्पताल में कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

झज्जर : झज्जर के सिविल अस्पताल में कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

धीरज चाहाल, झज्जर :
वैक्सीनेशन सेंटर में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दिखी। झज्जर के सिविल अस्पताल में वैक्सीन लगवाने आ रहे मरीजों को पीने के पानी तक की सुविधा उपलब्ध नहीं, फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर पैसे देकर पानी खरीदने को मजबूर हो रहे हैं।
वैक्सीनेशन सेंटर सही करो ना फैलने का सबसे ज्यादा डर लोगों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां। वैक्सीनेशन सेंटर इसीलिए बनाए गए हैं ताकि इस महामारी से बचा जा सके लेकिन झज्जर के सिविल अस्पताल में प्रशासन के नियमों की धज्जियां उड़ती दिखी कहीं वैक्सीनेशन सेंटर से ही करोना ब्लास्ट ना हो।
सुबह 3:00 बजे से ही प्रवासी मजदूरों की सिविल अस्पताल में लंबी लाइनें देखने को मिलती है लेकिन वहां पर काम करने वाले कर्मचारी ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हैं नाही सुविधाओं पर ध्यान दिया जा रहा है
यहां वैक्सीनेशन करवाने आए धीरज से बात हुई तो उन्होंने बताया सुबह से ही हम लोग यहां पर लंबी कतारों में खड़े हैं कल सुबह भी मैं यहां आया था लेकिन बिना वैक्सीन लगवाई मुझे घर लौटना पड़ा क्योंकि वैक्सिंग खत्म हो गई थी आज सुबह 7:00 बजे से फिर हम लाइन में लगे हैं 300 से 400 मीटर लंबी लाइनें लगी हुई है
वही बिजेंद्र मलिक ने बताया सुबह से लंबी लाइन में खड़े हैं आज छुट्टी थी इस वजह से वैक्सीन लगवाने आए हैं लेकिन उम्मीद कम है कि आज हमें वैक्सीन लगेगी क्योंकि बहुत ज्यादा भीड़ है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments