Homeराज्यहरियाणाHissar Letest News बेतहाशा महंगाई का विरोध : युवा कांग्रेस ने किया...

Hissar Letest News बेतहाशा महंगाई का विरोध : युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

Hissar Letest News

आज समाज डिजिटल, हिसार
देश में आसमान छूती महंगाई के विरोध में आज युवा कांग्रेस ने पुरानी सब्जी मण्डी चौक पर प्रभारी वेदप्रकाश व युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष रोहित राड़ा की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुतला जलाकर रोष जताया। युवा कांग्रेस ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की।
प्रभारी वेदप्रकाश ने कहा कि वर्तमान में महंगाई अपने सबसे उच्च स्तर पर है और आम जनता इससे बुरी तरह त्रस्त है लेकिन केंद्र और राज्य सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने की दिशा में कोई कदम नहीं उठा रही हैं। सरकार तुरंत प्रभाव से महंगाई पर रोक लगाकर आम जनता को राहत प्रदान करे।

Hissar Letest News

युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रोहित रामनिवास राड़ा ने कहा कि महंगाई की मार से आम जनता पस्त और त्रस्त है लेकिन सरकार मस्त है। उसे आम जनता की तकलीफों से कोई लेना-देना नहीं है। महंगाई पर अंकुश लगाने की बजाय इसमें दिन-प्रतिदिन और बढ़ोतरी की जा रही है जिसके चलते जरूरत की मूलभूत चीजें आम जनता की पहुंच से बाहर होती जा रही हैं।

पेट्रोल डीजल के दाम 100 रुपये से ऊपर पहुंच चुके हैं जबकि क्रूड ऑयल काफी सस्ता है। इससे साफ जाहिर होता है कि सरकार आम लोगों की जेबों पर डाका डालने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि न केवल डीजल, पेट्रोल बल्कि रसोई गैस, दाल, सब्जी तथा लोगों की आम जरूरत की चीजों के दाम इतने बढ़ चुके हैं कि आम आदमी के लिए इसे चुका पाना मुश्किल होता जा रहा है।

Hissar Letest News

रोहित राड़ा ने कहा कि एक तरफ तो सरकार की गलत नीतियों के चलते देश-प्रदेश में बेरोजगारी की बड़ी समस्या है तथा कोरोना काल के बाद उबरने का प्रयास कर रहे व्यापारी तथा आम जनता के सामने विकराल रूप ले चुकी महंगाई ने अब आर्थिक चुनौतियां खड़ी कर दी हैं। आज हर वर्ग भाजपा को सत्ता में लाकर खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है। रोहित राड़ा ने कहा कि सरकार महंगाई पर रोक लगाने के लिए तुरंत जरूरी और ठोस कदम उठाए ताकि आम लोगों को कुछ राहत मिल सके अन्यथा युवा कांग्रेस अपने रोष प्रदर्शनों में और तेजी लाएगी।

इस विरोध प्रदर्शन में प्रभारी वेदप्रकाश, जिला अध्यक्ष रोहित रामनिवास राड़ा, ग्रामीण जिलाध्यक्ष सतेंद्र सहारण, बरवाला हलकाध्यक्ष मनोज कोहली, हांसी हलकाध्यक्ष मुकेश कासनिया, उकलाना हलकाध्यक्ष वीरेंद्र, डॉक्टर प्रभु यादव, प्रदीप सैनी, प्रेम जमालपुरिया, दीपक खोवाल, तोताराम, अजय श्योराण, विजेंदर हुड्डा, सोनू, विनोद कुमार, अनिल लितानी व मोहित सैनी सहित भारी संख्या में युवा उपस्थित रहे।

Hissar Letest News

Read Also : Hissar Letest News हकृवि के तीन छात्र ड्यूल डिग्री के लिए जाएंगे आस्ट्रेलिया

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular