HomeहरियाणाकरनालCongress District Convener Trilochan Singh Said विज का फरमान तुगलकी, बिना सोचे...

Congress District Convener Trilochan Singh Said विज का फरमान तुगलकी, बिना सोचे लिया निर्णय

Congress District Convener Trilochan Singh Said

प्रवीण वालिया,करनाल:

कांग्रेस के जिला संयोजक त्रिलोचन सिंह ने कहा है कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का यह फरमान तुगलकी है जिसमे उन्होंने कहा है कि एक जनवरी के बाद कोविड के दो टीके नहीं लगाने वालो की बाजार सार्वजनिक स्थानों पर एंट्री बन्द कर दी जायेगी। उन्होंने कहा कि सरकार के पास न तो आधार भूत सुविधा है न ही पर्याप्त वैक्सीन। (Congress District Convener Trilochan Singh Said) उन्होंने कहा कि प्रदेश में अभी तक 50 प्रतिशत लोगो को टीके लगे हैं।इसके अलावा दूसरा टीका 84 दिन बाद लग रहा है। मंत्री जी के इस फरमान से अफरा तफरी मचेगी। पुलिस को लोगो पर अत्याचार का अधिकार मिल जाएगा।

Also Read : MC Cut Challans Of Four Shopkeepers नगर निगम ने कचरा फैलाने पर चार दुकानदारों के काटे चालान, तीन को दी चेतावनी

ग्रह मंत्री अनिल विज से अपील की कि वह अपने निर्णय पर फिर से विचार करे

उन्होंने कहा कि अच्छा होता पहले सरकार घर घर टीके लगवाने की व्यवस्था करती। मंत्री विज ने बिना सोचे आदेश सुना दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी लोगो पर आदेशो के हंटर बरसा रही है। लोगो मे असंतोष है।(Congress District Convener Trilochan Singh Said) उन्होंने कहा कि इस आदेश के बाद स्कूलों कालेजों का क्या होगा।कार्यालयों का क्या होगा। यदि किसी ने पहला टीका दिसम्बर में लगवाया तो दूसरा टीका मार्च में लगेगा। यदि एक माह बाद दूसरे टीके का प्रावधान हो तो भी अभी सम्भव नही है। उन्होंने ग्रह मंत्री अनिल विज से अपील की कि वह अपने निर्णय पर फिर से विचार करे, धरातल पर रह कर निर्णय ले।

Also Read : Night Curfew Implemented In District जिला में रात 11 से सुबह 5 बजे तक नाइट कफ्र्यू लागू

Read Also: 2 Arrested In Paper Leak Case: सिपाही पेपर लीक मामले में वांछित 2 अन्य आरोपी गिरफ्तार

Also Read : Karnal News खैर की लकडियों को ट्रक में भरकर तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments