Homeराज्यहरियाणाCM Manohar Lal will inaugurate Valmiki Bhawan सीएम 23 को करेंगे वाल्मीकि...

CM Manohar Lal will inaugurate Valmiki Bhawan सीएम 23 को करेंगे वाल्मीकि भवन का उद्घाटन

CM Manohar Lal will inaugurate Valmiki Bhawan

प्रवीण वालिया,करनाल : 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल 23 दिसंबर को करनाल आ रहे हैं। वह यहां पर सैक्टर 9 में बन रहे वाल्मीकि भवन का उद्घाटन करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर तैयारियां व्यापक स्तर पर की जा रही हैं। वाल्मीकि भवन में मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए बैठक आयोजित की गई। भगवन वाल्मीकि जन कल्याण न्यास की बैठक में मुख्य रूप से हरियाणा राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य आजाद सिंह मौजूद थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वाल्मीकि समाज को कई सौगात दी हैं। (CM Manohar Lal will inaugurate Valmiki Bhawan)

उन्होंने कहा कि अब तक इस समाज को केवल वोट बैंक ही समझा जाता था लेकिन भाजपा ने सत्ता में आते ही इस समाज का बरावरी का दर्जा दिलाया। अब इस समाज का शोषण कोई नहीं कर सकता हैं। (CM Manohar Lal will inaugurate Valmiki Bhawan)

इस समाज को आगे बढऩे के लिए पूरे अवसर दिए जा रहे हैं। (CM Manohar Lal will inaugurate Valmiki Bhawan) उन्होंने लोगों से अपील की कि मुख्यमंत्री का स्वागत करनेके लिए हजारों लोग यहां पहुंचे। करनाल में प्रदेश का पहला वाल्मीकि भवन बन कर तैयार है। इस अवसर पर रधुबीर घागट ने भी उपस्थित जनों को संबोधित किया। कार्यक्रम में प्रणव कुमार ने भी विचार व्यक्त किए।

 

Also Read : SC Society Will No Longer Tolerate Atrocities अब नहीं सहेगा एससी समाज अत्याचार, खाप करेगी सहायता : तंवर

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments