Homeराज्यहरियाणाCM Gave Gift Of 7 Development Schemes to Faridabad मुख्यमंत्री ने दी फरीदाबाद...

CM Gave Gift Of 7 Development Schemes to Faridabad मुख्यमंत्री ने दी फरीदाबाद को 7 विकास योजनाओं की मनोहर सौगात

C M Gave Gift Of 7 Development Schemes to Faridabad मुख्यमंत्री ने दी फरीदाबाद को 7 विकास योजनाओं की मनोहर सौगात

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़ : 

CM Gave Gift Of 7 Development Schemes to Faridabad : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि राज्य सरकार समुचित विकास पर ध्यान देते हुए योजनाओं का लाभ प्रदेशवासियों को देने में अपनी सक्रिय भागीदारी निभा रही है। मुख्यमंत्री फरीदाबाद जिला के तिंगाव विधानसभा क्षेत्र में अनाज मंडी परिसर में आयोजित हरियाणा प्रगति रैली में विकास योजनाओं के शुभारंभ अवसर पर बोल रहे थे। तिगांव अनाजमंडी में आयोजित उद्घाटन समारोह में तिंगाव से विधायक राजेश नागर ने हलके की ओर से मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया।

बिस्तर के कोविड केयर सेंटर को आम जन को समर्पित

 CM Gave Gift Of 7 Development Schemes to Faridabad

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उद्घाटन समारोह में फरीदाबाद शहर के सैक्टर-31 में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की ओर से 20 करोड़ की लागत से नवनिर्मित इंडोर स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स, 15.47 करोड़ रूपए की लागत से तैयार तिगांव के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान और तिगांव में दो करोड़ 95 लाख 30 हजार रूपए की लागत से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अतिरिक्त खण्ड का उद्घाटन किया। (CM Gave Gift Of 7 Development Schemes to Faridabad) वहीं मुख्यमंत्री ने सामाजिक सहभागिता से बीके हॉस्पिटल में आधुनिक चिकित्सा सुविधाओं से युक्त 5.60 करोड़ रुपये की लागत से बने 96 बिस्तर के कोविड केयर सेंटर को आम जन को समर्पित किया।

इसके अतिरिक्त सीएसआर स्कीम के अंतर्गत 37.50 लाख रूपए से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खेड़ी कलां में 200 लीटर की क्षमता वाले ऑक्सीजन प्लांट, (CM Gave Gift Of 7 Development Schemes to Faridabad) 47 लाख की लागत (CM Gave Gift Of 7 Development Schemes to Faridabad) से सीएचसी तिगांव में बने 200 लीटर क्षमता के ऑक्सीजन प्लांट व सीएचसी पाली में 33.91 लाख की लागत से बनाए गए ऑक्सीजन प्लांट को भी क्षेत्रवासियों को समर्पित किए।

Read Also : हरिद्वार पर माता मनसा देवी के दर्शन न किए तो यात्रा अधूरी 

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular