Homeहरियाणामहेंद्रगढ़प्रदेश में नहीं सरकार नाम की चीज: चौटाला

प्रदेश में नहीं सरकार नाम की चीज: चौटाला

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
Chautala Said no government in Haryana: इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि हरियाणा में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। चौटाला गुरुवार को महेंद्रगढ़ के रेलवे रोड़ पर खोखा व्यापारियों को समर्थन देने उनके बीच पहुंचे थे। उन्होंने कहा आप लोग संगठन को मजबूत करके इस भ्रष्ट और निकम्मी सरकार को चलता करने का काम करो। इनेलो की सरकार आने पर आपको ऊिर से उसी जगह पर रोजी रोटी कमाने की व्यवस्था की जाएगी।

व्यापारियों ने रोते हुए सुनाया दुख

इस दौरान व्यापारियों ने रोते हुए ओमप्रकाश चौटाला को घटना का पूर्ण विवरण बताया जिसे सुन कर चौटाला भी काफी दुखी दिखाई दिए व उन्होंने व्यापारियों को पूरी मदद का भरोसा दिया। व्यापारियों ने बताया की इनेलो जिला प्रधान सुरेंद्र कौशिक ने घटना के समय मौके पर पहुंच कर प्रशासन की कारवाई का पुरजोर विरोध किया था जिसके लिए वे उनके आभारी हैं। चौटाला ने कहा की प्रदेश में बेरोजगारी अपने चरम पर है कानून व्यवस्था का बुरा हाल है, अपराधियों के हौसले बुलंद है महंगाई से हर व्यक्ति की जेब कटी जा रही है और किसान अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है।

ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर जिला प्रधान सुरेन्द्र कौशिक, धर्मपाल नम्बरदार, सुनील रिवासा, नवनीत ढिल्लों, गगन सैनी, लाल सिंह तंवर, सुरेन्द्र बंटी, जोगिन्दर फौजी, बिल्लु, रामकिशन यादव कुकसी, जितेंद्र, सुनील ढिल्लों, कुलवंत, मोहित बवाना, निखिल यादव आदि उपस्थित थे।

Read Also: Hind Di Chadar Light And Sound Show, हिंद दी चादर श्री गुरु तेग बहादुर साहिब जी नाटक का मंचन 9 अप्रैल को

Read Also : Happy Birthday Allu Arjun 40 साल के हो गए अल्लू अर्जुन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular