Homeहरियाणाचरखी दादरीपिस्टल दिखाकर दी धमकी और ऐंठ लिया कैश Stole Cash by Showing...

पिस्टल दिखाकर दी धमकी और ऐंठ लिया कैश Stole Cash by Showing Pistol

करीब 10:35 पर आरोपी 90 हजार की लूट लिए। पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी की फुटेज को अपने साथ लेकर जांच शुरू कर दी है।

Stole Cash by Showing Pistol

आज समाज डिजिटल, चरखी दादरी:
Stole Cash by Showing Pistol : भागेश्वरी स्थित पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बाइक सवार दो बदमाशों में से एक ने पिस्टल तानकर कैश मांगा। देरी करने पर सेल्समैन को बट मारकर घायल कर दिया। करीब 10:35 पर आरोपी 90 हजार की लूट लिए। पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी की फुटेज को अपने साथ लेकर जांच शुरू कर दी है।

Read Also : प्रसाद के नाम पर पिलाई नशीली फ्रूटी, 28 की तबीयत बिगड़ी Intoxicating fruity served as prasad

मोबाइल छीन कर तोड़ डाला

अचीना निवासी बलदेव ने बताया कि रात करीब सवा दस बजे एक बाइक पर सवार होकर दो युवक पहुंचे और बाइक में पेट्रोल डालने की बात कही। उसने बाइक में पेट्रोल डालने के लिए मशीन चालू की और उसी दौरान बाइक सवार दो युवकों में से एक नीचे उतरा और उसे गन प्वाइंट पर ले लिया। गन प्वाइंट पर लेने वाले युवक ने उसे सारा कैश देने की बात कही। बदमाशों ने उसका का मोबाइल भी छीनकर तोड़ दिया। बलदेव ने बताया कि उक्त युवक ने उसके सिर में पिस्टल का बट मारा और फिर कमर से गन सटाकर उसे अंदर कमरे में ले गया। वहां उक्त युवक ने अलमारी खुलवाई और उसमें रखा सारा कैश निकाल लिया।

राजू के सिर पर मारा बट

इसी दौरान बाइक पर सवार दूसरा युवक भी अंदर आ गया और उसने सेल्समैन राजू की जेब से भी करीब ढाई हजार रुपये निकाल लिए। इसके बाद उक्त युवक ने राजू के सिर में भी पिस्टल का बट मारा। बलदेव ने बताया कि दोनों आरोपी पेट्रोल पंप से करीब 90 हजार रुपये का कैश लूट ले गए। सेल्समैन ने मामले की सूचना तत्काल पेट्रोल पंप मालिक और पुलिस को दी। अचीना ताल चौकी पुलिस ने अज्ञात दो आरोपियों बौंदकलां थाने में केस दर्ज किया गया।

बिना नंबर प्लेट थी बाइक

पुलिस शिकायत में बलदेव ने बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी काले रंग की बाइक पर सवार होकर आए थे। उनकी बाइक के आगे और पीछे नंबर प्लेट भी नहीं थी। आरोपी पेट्रोल पंप के कमरे से बाहर निकलते ही उसी बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

फुटेज में नहीं पहचाने जा रहे आरोपी

वारदात की सूचना मिलते ही पहले अचीना ताल चौकी से पुलिस टीम भागेश्वरी स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंची। टीम ने वहां के हालातों का जायजा लिया और इसके बाद मौके पर सीन ऑफ क्राइम टीम को बुलाया। पुलिस ने भागेश्वरी पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार फुटेज साफ नहीं है, जिसके चलते आरोपी पहचान में नहीं आ रहे हैं। फिर भी जांच के लिए फुटेज को कब्जे में लिया गया है।

Stole Cash by Showing Pistol

Read Also : 10 साल के बच्चे की हत्या के बाद जलाने की कोशिश Murder in Bahadurgarh

Read Also : कांग्रेस नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, दो गिरफ्तार Congress Leader’s Son Murdered

Read Also : झज्जर में घुड़चढ़ी: तलवार लेकर घोड़ी पर बैठी दुल्हन Bride Ghurchari in Jhajjar

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular