Homeहरियाणाचरखी दादरीक्रशर जोन में ट्रक ड्राइवर के हाथ-पाव बांध डंडों से की पिटाई,...

क्रशर जोन में ट्रक ड्राइवर के हाथ-पाव बांध डंडों से की पिटाई, पुलिस ने दर्ज किया केस Driver Tied up and Beaten

जयवीर फोगाट, चरखी दादरी/बाढड़ा:
Driver Tied up and Beaten: बाढड़ा उपमंडल के पिचौपा क्रशर जोन में एक ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाने के बाद उसके हाथ-पैर बांधकर डंडों से पिटाई करने का मामला सामने आया है। अटेला चौकी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

गाड़ी का वजन करवाया तो एक टन का अंतर आया Driver Tied up and Beaten

अटेला पुलिस चौकी में दी शिकायत में सोनीपत जिले के गांव झुुंडपुर निवासी ट्रक ड्राइवर भोपाल सिंह ने बताया कि वह पिचौपा क्रशर जोन से बीते दो माह से डस्ट भरकर ले जा रहा है। उन्होंने शुरुआत में गाड़ी का जो वजन करवाया था उसी के आधार पर गाड़ी भरकर ले जा रहे थे। अब क्रशर मालिक द्वारा दोबारा से गाड़ी का वजन करवाया तो एक टन का अंतर आया। जिसके बाद क्रशर पर काम करने वाले कर्मचारियों ने उसे व उसके सहायक को अपने कार्यालय में बंधक बना लिया।

केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस Driver Tied up and Beaten

ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि वहां पर उनके हाथ-पैर बांधकर उनके साथ डंडों व पट्टों से पिटाई की। जिससे उन्हें चोटें आई है। ट्रक ड्राइवर का ये भी आरोप है कि उस दौरान उसकी जेब में तीस हजार रुपये थे  और वो भी नहीं मिले। बाद में ट्रक मालिक ने वहां पहुंचकर उन्हें छुड़वाया। अटेला चौकी पुलिस ने ट्रक ड्राइवर भोपाल की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular