Homeहरियाणायमुनानगर10 लाख से भरा एटीएम को उखाड़ ले गए चोर

10 लाख से भरा एटीएम को उखाड़ ले गए चोर

यमुनानगर के रादौर में पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को बुधवार को चोर गिरोह के सदस्य उखाड़ ले गये। एटीएम में लगातार दस लाख रुपए थे । इससे पहले भी चोर गिरोह के सदस्य कुछ वर्षों पहले रादौर में बस स्टैंड के पास से इसी प्रकार पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम उखाड ले गए थे।

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

Cash Loot From Atm in Yamunanagar : रादौर शहर के जेएमआईटी इंजीनियरिंग कॉलेज के पास लगे पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को बुधवार की तड़के लगभग 3 बजे चोर गिरोह के सदस्य उखाड़ ले गये। एटीएम में लगातार दस लाख रुपए थे। चोरो ने वेल्डिंग सेट से एटीएम को काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। लगभग 4 अज्ञात लोगो ने चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले एटीएम के पास लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे मारा, जिससे चोरी की वारदात कैमरे में कैद न हो सके।

मामले की सूचना पुलिस व बैंक के मैनेजर की दी

Cash Loot From Atm in Yamunanagar

एटीएम को वेल्डिंग सेट से काटने पर धुंआ होने से जेएमआईटी कॉलेज के सुरक्षा कर्मियो को कही आसपास आग लगने का अंदेशा हुआ तो उन्होंने देखा कि बैंक का एटीएम गायब था। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस व बैंक के मैनेजर की दी गईं।जिस पर थाना रादौर प्रभारी व सीआईए प्रभारी राकेश मटोरिया पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जाँच की।

उलेखनीय हैं कि जेएमआईटी कॉलेज के पास लगे एटीएम व बैंक में कोई गार्ड नहीं है । जिस कारण चोर गिरोह के सदस्य एटीएम उखाड़ ले गए। इससे पहले भी चोर गिरोह के सदस्य कुछ वर्षों पहले रादौर में बस स्टैंड के पास से इसी प्रकार पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम उखाड ले गए थे। जिसमें लाखो रुपये थे। बाद में एटीएम का खोल पुलिस बरामद किया था।

Cash Loot From Atm in Yamunanagar

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular