Homeहरियाणापानीपतदिल्ली पैरलर नहर में गिरी कार - एक युवक व युवती को...

दिल्ली पैरलर नहर में गिरी कार – एक युवक व युवती को स्थानीय लोगों ने बचाया – एक युवती मौत

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
पानीपत। शहर के सौंदापुर से लालबत्ती की ओर दिल्ली पैरलर नहर में अचानक एक कार गिर गई, जिसमें तीन बैंककर्मी सवार थे और कार युवती चला रही थी। नहर के पास वह संतुलन खो बैठी और कार नहर में गिर गई। कार को नहर में गिरता देख स्थानीय एकता कॉलोनी के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे। लोगों ने आनन-फानन में रस्सी से चेन बनाकर रेस्क्यू कार्य शुरु किया। जिस दौरान एक युवती व एक युवक को कार नहर से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। मगर ड्राइविंग सीट पर बैठी युवती नहीं निकल पाई। इसके बाद स्थानीय महिलाओं ने भी चुन्नी से चुन्नी बांधकर रस्सी को और बड़ा किया। किसी तरह महिला ड्राइवर को भी नहर से बाहर निकाला गया।

कुछ ही देर उपचार के बाद उसकी मौत हो गई

मौके पर पहुंचे पुराना औद्योगिक थाना प्रभारी इंसपेक्टर बलराज ने महिला ड्राइवर को पेट के बल लिटाकर शरीर में भरा पानी बाहर निकाला। उसे ऑक्सीजन भी देने का प्रयास किया। युवती में कुछ सांस आए तो एस एच ओ उसे अपनी सरकारी गाड़ी में लिटाकर नजदीकी एक निजी अस्पताल ले गए, जहां कुछ ही देर उपचार के बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस प्रारंभिक जांच में सामने आया कि एक्सिस बैंक में काम करने वाली सेल्स ऑफिसर रितू सौंदापुर में किसी विक्की नाम के सख्श का बैंक खाता खोलने आई थी। रितू यहां तक ऑटो में सवार होकर आई थी। उसने खाता खोलने की प्रक्रिया पूरी करने के बाद अपने कुलिग राहुल व परिधि को कॉल की और कहा कि वे उसे लेने वहीं आ जाए। दोनों UP15CK6666 लाल कार में सवार होकर मौके पर पहुंच गए।

परिधि नहीं मानी, जिद्द की गाड़ी वह चलाएगी

वापिसी में परिधि निवासी सौंदापुर ने राहुल से जिद्द की गाड़ी वह चलाएगी। राहुल और रितू ने मना भी किया। उन्होंने कहा कि अभी तुम गाड़ी चलाना सीख रही हो, एक्सपर्ट नहीं हुई हो। अभी ऐसे भीड़-भाड़ वाली जगह मत चलाओ। मगर परिधि नहीं मानी। इसके बाद परिधि ड्राइविंग सीट पर बैठ गई। राहुल और रितू भी गाड़ी में सवार हो गए। अभी गाड़ी चलाई ही थी कि परिधि अपनी संतुलन खो बैठी और गाड़ी नहर में गिर गई। नहर से तीनों को निकाल लिया गया है। पानी में दस्तावेज समेत अन्य सामान बहता हुआ आगे निकल गया। काफी देर मश्कत के बाद कार को भी नहर से बाहर निकाला गया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular