Homeहरियाणारोहतककैंपस प्लेसमेंट ड्राईव में मातूराम के विद्यार्थी चयनित Campus Placement Organized

कैंपस प्लेसमेंट ड्राईव में मातूराम के विद्यार्थी चयनित Campus Placement Organized

संजीव कौशिक , रोहतक :

Campus Placement Organized : मातूराम इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन कर कई विद्यार्थियों को बेहतरीन प्लेसमेंट दी गई। इंस्टीट्यूट के निदेशक डॉ. नवनीत अहलावत ने सभी चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बताया कि गत दिवस आर्मबिडिड इलेक्ट्रोनिक कंपनी द्वारा हमारे विद्यार्थियों का चयन किया गया।

उन्होंने बताया कि कई कंपनियों से प्लेसमेंट को लेकर बातचीत चल रही है। जल्द ही वे कंपनियां कैंपस में आकर विद्यार्थियों का चयन करेंगी। डॉ. नवनीत अहलावत ने बताया कि उनके शिक्षण संस्थान में समय समय पर छात्रों के लिए कैम्पस प्लेसमेंट का आयोजन किया जाता है, इसमें अच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्रों को कम्पनी अच्छे पैकेज पर जॉब प्रदान करती हैं।

मैकेनिकल और कम्प्यूटर इंजीनियरिंग के छात्रों ने लिया भाग

उन्होंने कहा कि कैम्पस प्लेसमेंट में कई कंपनियां विद्यार्थियों को लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से जॉब प्रदान करती है, छात्रों का यह पहला अवसर होता है, जब वह जॉब प्राप्त करते है , इसलिए इस अवसर का विद्यार्थियों को सही से प्रयोग करना चाहिए। प्लेसमेंट ड्राइव समन्वयक तेजेंद्र मलिक ने बताया कि इस प्लेसमेंट ड्राइव में इलेक्ट्रोनिक्स, मैकेनिकल और कम्प्यूटर इंजीनियरिंग के छात्रों ने भाग लिया। इस अवसर पर सभी शिक्षक व विद्यार्थी उपस्थित रहे।

Campus Placement Organized

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular