Homeराज्यहरियाणाCamp Organized For Covid-19 Vaccine 53 छात्राओं ने लगवाई वैक्सीन

Camp Organized For Covid-19 Vaccine 53 छात्राओं ने लगवाई वैक्सीन

Camp Organized For Covid-19 Vaccine

आज समाज डिजिटल, तोशाम:

चौधरी बंसीलाल राजकीय महिला महाविद्यालय तोशाम के प्रांगण में जिला प्रतिरक्षण अधिकारी के निर्देशानुसार कोविड-19 वैक्सीन के लिए कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में 53 छात्राओं ने वैक्सीन लगवाई।

भविष्य बचाने के लिए वैक्सीन जरूरी

कालेज प्राचार्य दलीप सिंह ने छात्राओं से कहा कि कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए व जीवन और भविष्य की सुरक्षा करने के लिए सभी को वैक्सीन लगवानी आवश्यक है। (Camp Organized For Covid-19 Vaccine) प्राचार्य ने छात्राओं ने कहा कि कोरोना पर काबू पाने के लिए सबको सावधानी बरतनी चाहिए। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से अनेक प्रकार की गाइडलाइन बताई जाती है, उनकी अनुपालना करनी चाहिए।(Camp Organized For Covid-19 Vaccine)सर्वप्रथम प्राध्यापक वर्ग ने वैक्सीन लगवा कर छात्राओं को उत्साहित किया। 53 छात्राओं ने वैक्सीन लगवाकर कैंप को सफल बनाया। सामान्य अस्पताल तोशाम से एएनएम संजू और संजय की टीम ने प्रात: 9 बजे से कैंप शुरू किया।

44 छात्राओं ने कोविड के लिए दिए सैंपल

महाविद्यालय के प्रांगण में जिला प्रतिरक्षण अधिकारी की अनुपालना में कोविड-19 के सैंपल भी लिए गए। महाविद्यालय की 44 छात्राओं ने सैंपल दिए और इस कैंप को सफल बनाया।(Camp Organized For Covid-19 Vaccine)प्राचार्य ने बताया कि महाविद्यालय में 1 जनवरी 2022 से केवल उन्हीं स्टाफ सदस्यों व छात्राओं को प्रवेश की अनुमति प्रदान की जाएगी जो पूरी तरह से वैक्सीनेटेड होंगे।

Also Read : Share Market News Update शेयर बाजार मामूली बढ़त में, सेंसेक्स 115 पॉइंट ऊपर 57920 पर कर रहा कारोबार

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments