Homeहरियाणाभिवानीब्रॉन्ज मेडल विजेता दयावन्ती को किया सम्मानित

ब्रॉन्ज मेडल विजेता दयावन्ती को किया सम्मानित

  • शॉटपुट में सिल्वर व डिस्कस थ्रो में ब्रॉन्ज मेडल जीतने के बाद किया सम्मानित
  • कोच जयसिंह कालीरामण को भी किया गया सम्मानित
  • सामाजिक कुप्रथा निषेध अभियान कमेटी व ग्रामीणों ने आयोजित किया कार्यक्रम

आज समाज डिजिटल, तोशाम
भुवनेश्वर में आयोजित 20वीं नेशनल पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप में संडवा से खिलाड़ी Dayavanti ने शॉटपुट में सिल्वर व डिस्कस थ्रो में ब्रॉन्ज मेडल जीतने के बाद गांव संडवा पहुंचने पर सामाजिक कुप्रथा निषेध अभियान कमेटी व ग्रामीणों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। इस मौके पर कोच जयसिंह कालीरामण को भी पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया।

उम्मीद : Dayavanti एशियन गेम्स में गोल्ड लेकर आएंगी

इस मौके पर सामाजिक कुप्रथा निषेध अभियान कमेटी के चेयरमैन रामधारी लाम्बा, अखिल भारतीय कालीरामण खाप के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र संडवा, मुख्याध्यापक अशोक कुमार, रामपाल आदि ने खिलाड़ी दयावंती के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उम्मीद जताई कि अवश्य ही दयावंती एशियन गेम्स में गोल्ड लेकर आएंगी।

खेल हमें सक्रिय बनाता है

उन्होंने कहा कि खेल के माध्यम से एक खिलाड़ी क्षेत्र, प्रदेश व देश का नाम विश्व पटल पर चमकाने का काम करता है। उन्होंने कहा कि खेल अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत से देशों के बीच तालमेल बैठाता है वहीं खेल हमें सक्रिय बनाता है और इससे ऊर्जा और ताकत मिलती है। खेल से हम फिट रहते हैं इसलिए यह किसी भी कठिन परिस्थिति का सामना करने के लिए जीवन को भी शान्तिपूर्ण बनाता है।

लगन व लक्ष्य तय हो तो सफलता अवश्य मिलती है : जयसिंह कालीरामण

पूर्व जिला खेल अधिकारी जयसिंह कालीरामण ने बताया कि लगन व लक्ष्य तय हो तो सफलता अवश्य मिलती है। उन्होंने कहा कि मेडल लेकर लौटे खिलाड़ी युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं। उन्होंने कहा कि खेल हमारे सर्वांगीण विकास के लिए बहुत ही बेहतरीन टाॅनिक है।

मोके पर मौजूद रहे यह लोग

इस अवसर पर कमेटी महासचिव जेपी हसानिया, सयोंजक सज्जन संडवा, वाइस चेयरमैन शत्रुघ्न पायल, कृष्ण बॉक्सर, सुखबीर संडवा, जयवीर साहलेवाला, रोढ़ा से पूर्व सरपंच रघुवीर सिंह, नफेसिंह, दयावंती के पिता मनसरवास से राजपाल, बृजपाल फौजी, कैप्टन नोरंग, बुशान के पूर्व सरपंच महासिंह, प्रदीप भुक्कल संडवा, संदीप गौड़, एडवोकेट पूजा भुक्कल, अमित कालीरामण, सुरेंद्र सिंह, धूप सिंह, सन्दीप, धर्मसिंह फौजी, उमेद सिंह, विनोद आदि ग्रामीण व कमेटी के सदस्य उपस्थित रहे।

Read Also : अमरनाथ यात्रा 2022 के लिए 13-75 आयु वर्ग के श्रद्धालुओं के लिए पंजीकरण शुरू

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular