Homeहरियाणाभिवानीहरियाणा में लाओ नोट का बोरा, पेपर छोड़ो कोरा: दीपेंद्र Bring Note...

हरियाणा में लाओ नोट का बोरा, पेपर छोड़ो कोरा: दीपेंद्र Bring Note Sack To Haryana

आज समाज डिजिटल, भिवानी:
Bring Note Sack To Haryana: राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा में ऐलान किया कि यदि किसी बुजुर्ग की पेंशन काटी गई तो सहन नहीं किया जाएगा। ऐसे मामले में वे नियमानुसार विरोध करेंगे। वे बोले कि उत्तर प्रदेश भाजपा को जल्द झटका लगेगा। उन्होंने नौकरियों में बड़े स्तर पर घोटालों की सरकार बताते हुए हमला किया है। इसके साथ कहा कि सरकार पैसे कमाने के लिए नये-नये कथकंडे अपना रही है। वहीं, लाओ नोट का बोरा, पेपर छोड़ो कोरा गठबंधन सरकार का नया नारा है। नौकरियों के नाम पर सरकार ने रेट लिस्ट तैयार की हैं।

बेची जा रही नौकरियां Bring Note Sack To Haryana

यहां नौकरियां बेची जा रही हैं। ऐसे में प्रत्येक नौकरियों में रेट लिस्ट घोटाला की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिएं। दीपेंद्र ने बीती देर शाम दादरी में कायकतार्ओं से मिलने पहुंचे थे। सांसद ने कार्यकतार्ओं को कांग्रेस पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने का आह्वान किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट अनुसार हरियाणा में बेराजगारी निम्न स्तर पर पहुंच गई है। इसका कारण खट्टर सरकार द्वारा नौकरियां बेची गई हैं। आठ साल पहले जहां हरियाणा निवेश में नंबर वन था।

सरकार को भुगतना पड़ेगा खामियाजा Bring Note Sack To Haryana

दीपेंद्र ने कहा कि हरियाणा के युवाओं के साथ सरकार द्वारा नाइंसाफी की है और इसका सरकार को खामियाजा भुगतना पड़ेगा। सरकार नौकरी घोटाले की जांच से भाग रही है। सांसद दीपेंद्र ने कहा कि हरियाणा की जनता मंत्रीमंडल फेरबदल का नहीं, बल्कि, सरकार बदलने का इंतजार कर रही थी। गठबंधन सरकार की नीतियों से आमजन भी खासा परेशान हो गया है।

असंतुष्ट कर्मचारी सड़कों पर Bring Note Sack To Haryana

एक तरफ कर्मचारी सड़कों पर हैं। वहीं बुजुर्गों की पेंशन काटने का षडयंत्र रचा जा रहा है। सांसद ने सरकार को सीधे रूप से चेतावनी दी कि अगर हरियाणा में किसी भी बुजुर्ग की पेंशन काटी तो सहन नहीं होगा और लोकतांत्रिक माध्यम से विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि यूपी में भाजपा को झटका लगेगा और बदलाव निश्चित है।

भिवानी में ये बोल गए दीपेंद्र Bring Note Sack To Haryana

इसके बाद भिवानी पहुंचे कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने सात साल में किसानों की आय नहीं, कर्ज और खर्च दो गुना किया है। साथ ही उन्होने कहा कि देश की पैनी नजर है कि सरकार एमएसपी को लेकर कमेटी बनाकर कानून बनाती है या नहीं। बता दें कि सांसद दीपेन्द्र हुड्डा भिवानी में अपने समर्थक संदीप सिंह तंवर की मां उमेद लता के निधन पर शोक प्रकट करने पहुंचे थे। कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रोन के प्रकोप को लेकर दीपेन्द्र ने सरकार की व्यवस्था पर फिर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार समय रहते बचाव के पुख्?ता प्रबंध करे। ऐसा ना हो कि दूसरी लहर से हुई तबाही के बाद सरकार ने जो झूठ बोला, ऐसे ही फिर बोलना पड़े।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments