HomeहरियाणारोहतकBreathing In Open Air Due To Martyrs शहीदों की बदौलत खुली हवा...

Breathing In Open Air Due To Martyrs शहीदों की बदौलत खुली हवा में ले रहे है सांस : अरविंद शर्मा

Breathing In Open Air Due To Martyrs

आज समाज डिजिटल, रोहतक:

सांसद डाक्टर अरविंद शर्मा ने कहा कि शहीदों की बदौलत ही आज हम खुली हवा में सांस ले रहे है। देश को शहीदो व स्वतंत्रता सेनानियों पर गर्व है, जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपने प्राणो की आहूति दी है, जिसे कभी नहीं भुलाया जा सकता है।

हमारी आन, बान और शान का इतिहास गवाह

उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि जब भी देश की आन, बान और शान पर खतरा आया है तो भारत माता के लिए कुबार्नी देने वालों में हरियाणा कभी भी पीछे नहीं रहा है। यहां के वीर जवानों का हमेशा अग्रणी योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि शहीदों की बदौलत ही आज भारत सीना तान कर खड़ा है। हमें अपने सैनिकों पर फक्र है कि उनकी बहादुरी के कारण चीन और पााकिस्तान के हौंसले पस्त हैं।

शहीद को किया नमन Breathing In Open Air Due To Martyrs

शुक्रवार को सांसद डाक्टर अरविंद शर्मा ने भारतीय सेना में तैनात शहीद नवीन वशिष्ठ के घर जनता कालोनी में पहुंच कर शहीद को नमन व भावभिनी श्रद्धांजलि दी और शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी। सांसद स्थानीय लोगों के आग्रह पर जल्द ही प्रशासन के माध्यम से कॉलोनी में मौजूद पार्क का नाम शहीद नवीन वशिष्ठ के नाम पर करवाये जाने का प्रस्ताव प्रशासन के समक्ष रखने की बात कही।

शहीद के नाम से होग स्कूल Breathing In Open Air Due To Martyrs

साथ ही सांसद ने कहा कि उनके पैतृक गांव मकड़ोली कलां के स्कूल का नाम भी शहीद के नाम पर रखा जाएगा, इस बारे में सीएम से भी अनुरोध किया जाएगा। साथ ही राज्य सरकार से भी आग्रह करेंगे के शहीदों के सम्मान में दी जा रही धन राशि को भी बढ़ाया जाए, शहीदों के परिवार के लिए जितना योगदान दिया जाए उतना ही थोड़ा है। सांसद ने कैनाल विश्राम गृह में खुला दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को इस बारे विशेष निर्देश दिये।

134 के तहत दाखिले होंगे आसान Breathing In Open Air Due To Martyrs

इस दौरान नियम 134 के तहत दाखिलों में आ रही समस्याओं को लेकर लोगों ने सांसद को ज्ञापन भी सौंपा और बताया कि बच्चों के दाखिलों में दिक्कत आ रही है, जिसपर सांसद ने दाखिले संबंधित समस्या को देखते हुए तुरंत प्रभाव से जिला प्रशासन अधिकारियों को इस समस्या को हल करने के लिए दिशा निर्देश दिए। साथ ही बच्चों के परिजनों के आग्रह पर इस विषय को मुख्यमंत्री के समक्ष रख कर दाखिलों की अंतिम तिथि को आगे बढ़वाने के लिए भी आश्वाशन दिया।

मौके पर ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष अजय बंसल, पूर्व मेयर रेणु डावला, जिला चिकित्सा प्रकोष्ठ सह संयोजक डॉ आरके मुदगिल, एडवोकेट आजाद अत्री, निजी सचिव सुनील लाकड़ा, सुरेश मुदगिल, प्रवीण मुदगिल, व अन्य पारिवारिक सदस्य मौजूद रहे।

Also Read : Karnal News खैर की लकडियों को ट्रक में भरकर तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us:-  Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments