HomeहरियाणाकरनालBJP Yuva Morcha on Committee Chowk पंजाब में लागू किया जाए राष्ट्रपति...

BJP Yuva Morcha on Committee Chowk पंजाब में लागू किया जाए राष्ट्रपति शासन: राणा

प्रवीण वालिया, करनाल:

BJP Yuva Morcha on Committee Chowk करनाल मे कमेटी चोंक पर भाजपा युवा मोर्चा द्वारा पंजाब मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को रद्द करवाने के लिए कांग्रेस की चन्नी सरकार द्वारा जानबूझ कर सुरक्षा मे चूक करवाने का जो शर्मनाक कृत्य किया है,  उसके विरोध स्वरूप भाजपा द्वारा सोनिया गांधी, राहुल गांधी,पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी और कांग्रेस सरकार का पुतला फूंका ।

चन्नी सरकार पंजाब के लोगों का भला नही चाहती BJP Yuva Morcha on Committee Chowk

इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस के खिलाफ जोरदार नारेबाजी भी की गई। केंद्र सरकार से यह मांग की गई कि चन्नी सरकार ने जो जानबूझकर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक की है उसके लिए पंजाब के मुख्यमंत्री पर देश द्रोह का मामला दर्ज किया जाए और चन्नी सरकार को तुरन्त प्रभाव से बर्खास्त करते हुए पंजाब में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के विकास के लिए हजारों करोड़ की सौगात देने के लिए पंजाब पहुंचे थे मगर पंजाब कांग्रेस की चन्नी सरकार पंजाब के लोगों का भला नही चाहती थी और उन्होंने जानबूझकर कर वहां की पुलिस को प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के उचित निर्देश नही दिये जो कि चिंता का विषय है।

इस कारण सुरक्षा की दृष्टि से प्रधानमंत्री को यह दौरा रद्द करना पड़ा एवं प्रधानमंत्री अपने इस दौरे से पंजाब के लोगों के लिए जो सौगात देना चाहते थे उससे पंजाब की जनता को वचिंत रहना पडा। युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ललित दाबडा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी ने जो अपने कांग्रेसी आकाओं के इशारों पर जो यह बेहद ही घिनौना कृत्य किया है उसके लिए उन्हें पंजाब व देश की जनता उनको कभी माफ नही करेगी।

ये रहे मौजूद BJP Yuva Morcha on Committee Chowk

प्रदर्शन के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा सहित मेयर रेणू बाला गुप्ता, मुख्यमंत्री प्रतिनिधि संजय बठला, वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक सुखीजा, जिला महामंत्री सुनील गोयल, बृज गुप्ता, जिला मीडिया प्रमुख डा अशोक कुमार, आई टी सह प्रमुख मनमीत बावा,मीनाक्षी भिंडर, अलका चौधरी, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ललित दाबडा, नवीन बत्रा,राहुल राणा, निशांत शर्मा, मोहन लोधी, साहिल मदान सहित सैकड़ों की संख्या मे कार्यकर्ता मौजूद थे।

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments