Homeराज्यहरियाणाभिवानी : भाजपा जिला अध्यक्ष की कार्य प्रणाली से आहत भाजपा कार्यकर्ता...

भिवानी : भाजपा जिला अध्यक्ष की कार्य प्रणाली से आहत भाजपा कार्यकर्ता देंगे तीन दिवसीय धरना

पंकज सोनी, भिवानी :
वर्तमान जिला अध्यक्ष शंकर धुपड की कार्यप्रणाली से आहत भाजपा कार्यकतार्ओं के द्वारा एक विशाल धरने का आयोजन स्थानीय पार्टी कार्यालय के सामने 13, 14 व 15 अगस्त को प्रात: 9 बजे  किया जाएगा। जिसमें पूर्व  व वर्तमान पदाधिकारी एवं सक्रिय कार्यकर्ता भाग लेंगे। इस आश्य की जानकारी मंलवार को निर्वतमान युवा मोर्चा अध्यक्ष पवन ठाकुर व निर्वतमान जिला सचिव सुनील चौहान की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन कर दी गई।
 उन्होंने बताया कि वर्तमान जिला अध्यक्ष शंकर धुपड एक ओर परिवार को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं तथा कार्यकतार्ओं से बेरूखी से बात करते हैं। पहले भी जिला अध्यक्ष के चुनाव के दौरान भी प्रदेश के एक बड़े पदाधिकारी ने स्वयं के उपर तेल छिडकर इनको ना बनने देने के लिए विरोध दर्ज करवाया था। अब अपनी बेटी (प्रियंका धुपड) को सीडब्ल्यूसी का मैम्बर बनवाया। उनकी कार्यप्रणाली भी संदेह के घेरे में है। जिसके चलते उन्होंने अपने पद से इस्तीफा देने की लीपापोती की और उसके तुरंत बाद ही प्रियंका धुपड़ को प्रदेश महिला मोर्चा की सदस्य की जिम्मेवारी दे दी गई। जिससे जनता में पार्टी की छवि लगातार धूमिल हो रही है। इनके जिला अध्यक्ष बनने के वर्तमान तक पार्टी का जनाधार भी खत्म हो रहा है और निष्ठावान व समर्पित कार्यकर्ता अपने आपकों ठगा सा महसूस करते हुए घर बैठ गया है।
पार्टी कार्यकतार्ओं ने जिला अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने चहेतों को लाभ पहुंचाने के लिए एक से अधिक पद संगठन व सरकार में दिए जा रहे हैं।
इनकी कार्यप्रणाल के विरोध में कार्यकतार्ओं द्वारा धरना प्रदर्शन किया जाएगा। जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मांग की जाऐगी कि इन्हें तुरंत प्रभाव से जिला अध्यक्ष के पद से बर्खास्त किया जाए ताकि पार्टी की छवि धूमिल होने से बच सके तथा निष्ठावान व समर्पित कार्यकतार्ओं की अनदेखी ना हो। पार्टी के सभी कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों में विश्वास करते हैं। पार्टी कार्यकतार्ओं ने कहा कि उनका यह धरना पार्टी के लिए न होकर व्यक्ति की कार्यशैली के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि यदि उनकी उक्त मांग को नजर अंदाज किया गया तो वे प्रत्येक जिला मुख्यालय पर विरोध स्वरूप धरना देंगे। इस अवसर पर  नरेंद्र शर्मा, अशोक तंवर, इमरान बापोड़ा, प्रदीप घुसकानी, रोहताश तंवर सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments