Homeहरियाणामहेंद्रगढ़पार्टी ने चुनावों की सभी तैयरियां की पूरी : राकेश शर्मा

पार्टी ने चुनावों की सभी तैयरियां की पूरी : राकेश शर्मा

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
भाजपा के वार्ड प्रमुख व प्रभारियों की बैठक शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस महेंद्रगढ़ में सम्पन्न हुई। (BJP Completed Preparations For Mahendergarh Elections:) बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने की तथा मुख्य अतिथि के रूप में जिला अध्यक्ष एडवोकेट राकेश शर्मा उपस्थित रहे। जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा ने कहा कि पार्टी ने बूथ समितियां तैयार कर ली हैं और चुनाव की तैयारिया पूरी कर ली हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की लाभकारी नीतियों से आम जानता को हुआ लाभ पार्टी को चुनाव में मजबूती दे रहा है।

मोर्चा का महिला जोड़ो अभियान

आईएमए महिला मोर्चा का महिला जोड़ो अभियान अभी चला हुआ है। 27 अप्रैल को जयराम सदन में चुनाव प्रभारी सुधा यादव आएंगी और आगामी चुनाव की रूपरेखा का जायजा लेंगी। बैठक में मंडल अध्यक्ष ने कहा कि आगामी मंगलवार को पार्टी वार्ड प्रमुखों के घरों में जाकर घर पर पार्टी का झंडा लगाने का काम करेगी।

24 अप्रैल को मन की बात

मंडल महामंत्री शिवम जांगड़ा ने कहा की 24 अप्रैल को मन की बात कार्यक्रम को पार्टी के पदाधिकारी शहर के सभी 15 वार्डों में सुनेंगे। इस मौके पर जिला महामंत्री लखमीचंद, मंडल महामंत्री शिवम जांगड़ा, अरुण जांगड़ा जिला अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा, शिसपाल,सतबीर भेरू, रमेश बोहरा, कमल सैनी, सुनील अग्रवाल, अमित मिश्रा, मुकेश खटीक, सभी मंडलों के अध्यक्ष विवेक, दिनेश, युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पवन खैरवाल, नवीन शर्मा, अमित भारद्वाज, विकास गोस्वामी, जेबी सैनी, सुरेश, विकास गोस्वामी, के साथ अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें: जश हत्याकांड: बिगड़ी चाची अंजलि की तबीयत, पहुंचाया अस्पताल

ये भी पढ़ें: अंबाला में नशा तस्करी के आरोपी और पूर्व पार्षद के गोदाम को ढहाया

ये भी पढ़ें: पैसों के गबन को लेकर ग्राम सचिव व तत्कालीन सरपंच पर एफआईआर दर्ज

ये भी पढ़ें: अग्रवाल वैश्य समाज का खुला अधिवेशन 24 अप्रैल को

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular