Homeराज्यहरियाणाबिलासपुर : चौं. ओमप्रकाश चोटाला का कार्यकर्ता मिलन समारोह

बिलासपुर : चौं. ओमप्रकाश चोटाला का कार्यकर्ता मिलन समारोह

चैहल, बिलासपुर :
गुरूवार को इंडीयन नैशनल लोकदल पार्टी की एक मीटिंग अनाज मंडी बिलासपुर में जिला प्रधान चरण सिंह जटपुरा की अध्यक्षता में हुई। मीटिंग में प्रदेश युवा उपाध्यक्ष संदीप गुर्जर एवं हल्का प्रधान परवीन कैल मुख्य रूप से उपस्थित रहें। मीटिंग में बिलासपुर जोन के सभी पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ कार्यकतार्ओं ने भाग लिया। मीटिंग का मुख्य उदे्श्य 4 तारीख को जिले में चौं. ओमप्रकाश चोटाला का होने वाला कार्यकर्ता मिलन समारोह को सफल बनाने था। इस मोके पर प्रधान चरण सिंह जट्पुरा ने बताया की 5 बार हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे इनेलो सुप्रीमों चौ.ओमप्रकाश चोटाला 4 सितम्बर शाम 4 बजे अनाज मंडी जगाधरी में कार्यकर्ता मिलन समारोह में कार्यकतार्ओं को संबोधित करने आ रहे है। जिसको लेकर जिले के कार्यकतार्ओं में भारी उत्शाह है।

उन्होंने कहा कि आज की मौजुदा भाजपा,जजपा सरकार से हर वर्ग दुखी है सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा आमजन को भुगतना पड रहा है। इसलिए लोगों के पास सिर्फ़ इंडीयन नैशनल लोकदल पार्टी ही एकमात्र विकल्प बचा है। उन्होंने बताया कि इनेलो के शाशन में गरीब ,मजदूर किसान हर वर्ग का भला हुआ। खिलाडिय़ों को मान सम्मान व युवाओं को योग्यता के अधार पर नौकरिया़ं मिलती थी। आज युवा बेरोजगार है। प्रदेश में भय भ्रष्टाचार का माहौल हैं। हल्का प्रधान परवीन कैल ने कहा की चौ.ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई के बाद कार्यकतार्ओं में एक नया जोश ओर उत्साह उत्पन्न हुआ है जिससे पार्टी को एक नई ऊर्जा मिली है। उन्होंने कहा कि हल्का सढ़ौरा से भी हजारों कार्यकर्ता कार्यक्रम में भाग लेंगे।

जिसके लिए हल्का साढ़ौरा के सभी जोन के प्रधान एवं पदाधिकारी गांवों में जाकर सभी कार्यकतार्ओं व आमजन को कार्यक्रम में पहुंचने का नयोता दे रहें हैं। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप गुर्जर, एस.सी.सेल के जिला प्रधान सुरेश कान्हड़ी, प्रदेश प्रवक्ता अर्जुन सुढैल,अवतार सरपंच तुंबी, जगमाल सरपंच मारवा, रमेश ढलोर, ताराचन्द,गुलजार मलिक पांबनी, हाकम शाहपुर, हरविंदर दरियापुर, रमेश अहडवाला, दर्शन ढलोर,योगेश मरवाकला, ऋषिपाल कोटड़ा, हुकम चंद संधाय, जसबीर मंगलोर,अनिल धनखड, सुरिंदर बसतिया वाला, गुरमीत शाहपुर,सिंदर धर्मकोट, बाना राणा धर्मकोट सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular