Homeहरियाणाभिवानीसेल्फी प्वाइंट पर अधिकारियों ने भी ली सेल्फी

सेल्फी प्वाइंट पर अधिकारियों ने भी ली सेल्फी

आज समाज डिजिटल, Tosham News:
आजादी के अमृत महोत्सव श्रंखला में हर घर तिरंगा अभियान के तहत शनिवार को उपमंडल प्रशासन द्वारा उपमंडल कार्यालय परिसर के सामने मार्ग पर राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में विभिन्न स्कूल के छात्र-छात्राओं ने देशभक्ति से जुड़ी शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को प्रेरित किया। कार्यक्रम में खेल विभाग द्वारा करवाए गए शतरंज, बेडमिंटन, बॉक्सिंग, जिम्नास्टिक आदि खेलों के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

महिलाओ एवं पुरुषों के बीच रस्साकस्सी

महिलाओ एवं पुरुषों के बीच रस्साकस्सी पर जोर आजमाइश व सेल्फी प्वाइंट आकर्षण का केंद्र रहे। एसडीएम मनीष कुमार फौगाट ने पौधारोपण कर राहगीरी कार्यक्रम का शुभारंभ किया व समापन पर उपस्थित छात्र-छात्राओं, कर्मचारियों को वन विभाग द्वारा पौधे वितरित किए गए। एसडीएम मनीष कुमार फौगाट ने आमजन से हर घर तिरंगा अभियान के तहत घर पर तिरंगा फहराने व अन्य लोगों को भी जागरूक किए जाने की अपील की।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रस्तुति दी

सांस्कृतिक कार्यक्रमों में आरोही मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल से मास्टर रोहतास ने रागनी के माध्यम से शहीद उधम सिंह के जीवन पर प्रकाश डाला, स्कूली बच्चों के द्वारा तंग कुनबा नाटक की प्रस्तुति दी गई। छात्रा ने देशभक्ति पर आधारित कविता की प्रस्तुति दी वहीं छात्रा राशि ने रागनी के माध्यम से कन्या भ्रूण हत्या पर कड़ा प्रहार किया। राजकीय मॉडल संस्कृति स्कूल तोशाम की छात्रा रवीना और मोनिका ने देशभक्ति पर आधारित रागनी की प्रस्तुति दी।

देशभक्ति पर शानदार प्रस्तुति 

कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की छात्राओं ने नृत्य के माध्यम से दर्शकों की खूब तालियां बटोरी। नन्हे बच्चे हेमंत ने नृत्य कर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। बीएलजेएस कॉलेज की ओर से पवन छपारिया ने देशभक्ति पर शानदार प्रस्तुति दी। सुपरवाइजर कुसुम व राजस्थान विश्वविद्यालय की छात्रा काजल ने राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के इतिहास पर अपने विचार रखे।

अधिकारियों ने भी बेडमिंटन में हाथ आजमाए व सेल्फी प्वाइंट पर करवाई सेल्फी

कार्यक्रम में एसडीएम मनीष कुमार फौगाट, खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी बलराम गुप्ता, नायब तहसीलदार अशोक कुमार ने भी बैडमिंटन खेला व सेल्फी प्वांइट पर सेल्फी करवाई। सुपरवाइजर व आंगनवाड़ी वर्कर की महिला टीम के मुकाबले कानूनगो एवं पटवारियों की टीम के बीच रस्साकस्सी मनोरंजन का केंद्र रहा।

इस अवसर पर उपस्थित

इस अवसर पर नायब तहसीलदार अशोक कुमार, खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी बलराम गुप्ता, खंड शिक्षा अधिकारी रूघवीर सिंह, चौ. बंसीलाल राजकीय महिला महाविद्यालय से प्राचार्य डॉ दलीप सिंह, आयुष विभाग से डॉ नरेंद्र दलाल, रीडर धर्मबीर सिंह, खेल विभाग से मुनीश सांगवान, खाद्य आपूर्ति विभाग से निरीक्षक पवन कुमार, महिला बाल विकास विभाग से सुपरवाइजर पंकज, मनोज, पूनम, ग्रामीण आजीविका मिशन से प्रोग्राम मैनेजर मंजू, ग्राम सचिव बलजीत, अनिल सांगवान, संजय गुप्ता, कानूनगो कुलदीप, राजेन्द्र, पटवारी राजेश, राजबीर, सुनील के अलावा पवन शर्मा, संजय चावला, वन विभाग सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी, स्कूली बच्चे, आंगनवाड़ी वर्कर एव गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular