Homeहरियाणाभिवानीभिवानी स्टैंड पर ढाबे में लगी आग, खाना खा रहे ग्राहकों में...

भिवानी स्टैंड पर ढाबे में लगी आग, खाना खा रहे ग्राहकों में मची भगदड़

संजीव कौशिक, Rohtak News : शहर के भिवानी स्टैंड स्थित ढाबे पर सोमवार दोपहर उस समय भगदड़ मच गई, जब शॉर्ट सर्किट से उसमें आग लग गई। ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने होटल कर्मियों के साथ मिलकर न केवल समय रहते गैस सिलिंडर व दूसरा सामान बाहर निकाला, बल्कि ग्राहकों को भी बाहर किया। फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले आग पर काबू पा लिया गया।

फ्रिज के कंप्रेशर के अंदर आग लग गई

दोपहर करीब डेढ़ बजे भिवानी स्टैंड स्थित ढाबे पर लोग खाना खा रहे थे। अचानक फ्रिज के कंप्रेशर के अंदर आग लग गई। ढाबे के अंदर गैस सिलिंडर रखे थे, गर्मी में कहीं आग तेजी से पूरे ढाबे में न फैल जाए, इसके लिए सबसे पहले ग्राहकों को बाहर निकाला गया। इसके बाद चौक पर ही मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने ढाबे के अंदर घुसकर सामान बाहर निकालना शुरू किया।

फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची

साथ ही कर्मचारियों से कहा कि सबसे पहले गैस सिलिंडर बाहर निकाले जाएं। इसके बाद कर्मचारियों ने बिजली सप्लाई बंद करके पानी डालकर आग बुझा दी। हालांकि फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक स्थिति सामान्य हो चुकी थी।

ढाबे पर शॉर्ट सर्किट से लगी आग

शहर के सबसे व्यस्त इलाके में से एक भिवानी स्टैंड पर एक साथ चार ढाबे हैं। रेलवे रोड की तरफ के ढाबे पर शॉर्ट सर्किट से आग लगी। समय रहते आग बुझा दी गई, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular