Homeहरियाणाभिवानीबीकानेर में प्रस्तावित वैश्विक मानवता परिवर्तन अवॉर्ड समारोह

बीकानेर में प्रस्तावित वैश्विक मानवता परिवर्तन अवॉर्ड समारोह

आज समाज डिजिटल, तोशाम:
11 मार्च से 13 मार्च तक बीकानेर में प्रस्तावित वैश्विक मानवता परिवर्तन अवॉर्ड समारोह और मानवता क्रांति प्रोग्राम के बैनर का विमोचन स्थानीय प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय शाखा तोशाम की शाखा प्रभारी बीके मंजू बहन के मार्गदर्शन में किया गया।

बीके मंजू बहन ने अपने संदेश में कहा कि इस तरह के आयोजन समाज के लिए काम करने वाले लोगों को प्रोत्साहित करते हैं जिससे उनमें नई ऊर्जा का संचार होता है। देश व समाज के लिए काम करने वाले लोगों को उत्साहित करने के लिए ऐसे आयोजन समय-समय पर किए जाने चाहिएं।

दो सौ देशों के सामाजिक कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कार्यक्रम की अतिरिक्त कॉर्डिनेटर व सामाजिक कार्यकर्ता पूनम कुमारी ने बताया कि यह आयोजन बीकानेर के राष्ट्रहित ट्रस्ट फाउंडेशन और परहित सेवा समिति ट्रस्ट के द्वारा किया जाएगा। इसमें भारत के सभी राज्यों के 780 जिले, राजस्थान के सभी जिलों की 314 तहसील और विश्व भर के लगभग दो सौ देशों के सामाजिक कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया जा रहा है। कार्यक्रम में पहुंचने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओं को चयनित कमेटी के द्वारा चयन किया जाएगा। कार्यक्रम पीबीएम हॉस्पिटल के नर्सिंग ऑफिसर व पूर्व सैनिक मेवा सिंह मोटिवेशनल स्पीकर और एक्सक्लूसिव वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर की प्रेरणा से किया जा रहा है। सामाजिक कार्यकर्ता पूनम कुमारी ने बताया कि कार्यक्रम के अंतरराष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर भारतीय मूल के सऊदी अरबिया निवासी लतीफ थेची हैं।

ये रहे उपस्थित

बैनर के विमोचन अवसर पर बीके रोशनी बहन, ममता, पूर्व पंचायत सदस्य मित्रो देवी, सुनीता, शालू, साधना, रामादेवी, किरण, रीना, उषा, बीके नरेश, बीके कृष्ण, बीके विनोद, रामनिवास आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें :  केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने धोलेड़ा में किया स्वतंत्रता सेनानी श्योराम यादव की मूर्ति का अनावरण

ये भी पढ़ें : हकेवि के दो विद्यार्थियों का पूर्व गणतंत्र दिवस परेड शिविर हेतु चयन

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular