Homeराज्यहरियाणाभिवानी: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या से भडके ग्रामीणों ने किया...

भिवानी: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या से भडके ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

–पुलिस पर लगाया गिरफ्तारी में ढिलाई का आरोप
–15 गांवों के प्रतिनिधि पहुंचे उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक कार्यालय
भिवानी, 9 अगस्त । प्रेम प्रसंग के चलते गांव तिगड़ाना के युवक की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज डेढ दर्जन गांव के प्रतिनिधियों ने प्रदर्शन कर उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक मांगपत्र सौंपा।आज सुबह बड़ी संख्या में गांव तिगड़ाना, फूलपुरा, पालुवास, सांजरवास, सैय, लोहारी जाटू, रानिला, बवानीखेड़ा, बौंदकलां, सांवड़, नौरंगबाद, भिवानी आदि के प्रतिनिधियोंं ने भाग लिया।  गौरतलब होगा कि गांव तिगड़ाना के युवक आकाश की गांव मित्ताथल में निर्मम हत्या कर दी गई थी। युवक के पिता सतीश कुमार ने बताया कि उसका बेटा अपने व्यवसाय के चक्कर में गांव मित्ताथल आता जाता था इसी दौरान उसकी मुलाकात वहां की एक युवती से हो गई दोनों का मिलना युवती के परिजनों को रास नहीं आया। इस बीच 29 जुलाई को युवती ने अपने परिजनों के कहने पर युवक को गांव में अपने घर पर बुलाया। जहां पहले से ही उसके परिजन मौजूद थे। जिन्होंने युवक पर हमला कर दिया जिससे उसकों गम्भीर चोंटे आई और पुलिस को उलटा युवक की शिकायत की।
 पुलिस युवक को गम्भीर हालत में भिवानी के नागरिक अस्पताल लेकर आई। जहां पर चिकित्सकों ने उनकी गम्भीर अवस्था को देखते हुए रोहतक पीजीआई भेज दिया। जहां पर 2 अगस्त को युवक की मौत हो गई। पुलिस ने युवती के पिता, मां सहित छह लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है लेकिन उनकी अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग व चिकित्सक के खिलाफ कार्यवाही करने को लेकर तिगड़ानावासियों ने आज  उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की। सरपंच नेत्रपाल सिंह के नेतृत्व में भिवानी पहुंचे ग्रामीणों में भारी रोष था। नेत्रपाल ने कहा कि युवक की हत्या निर्ममता से की गई है, लेकिन पुलिस की ढिलाई का व्यवहार ग्रामीणों में रोष पैदा कर रहा है।  परिजनों ने भिवानी के चिकित्सकों पर मैडिकल रिपोर्ट बनाने में अनियमित्ताएं बरतने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि चिकित्सकों ने युवती के परिजनों के साथ मिलकर गडबड़झाला किया है।
 ग्रामीणों ने बताया कि उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करवाने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने चेताया कि अगर आरोपियों की तुरंतगिरफ्तारी नहीं हुई तो वे इंसाफ के लिए सडकों पर उतरेंगे। इस अवसर पर किरण प्रधान, अमरपाल, राजेश प्रधान, अधिवक्ता पदम सिंह चौहान प्रदेशाध्यक्ष, अधिवक्ता आदित्य तंवर, रामपाल, रंगी प्रधान, मडडू प्रधान, प्रदीप सरपंच, संजय सिंह, नरेंद्र ब्लॉक चेयरमैन, अजय सिंह प्रधान, राज कुमार तंवर, अधिवक्ता जगदीप तंवर, अधिवक्ता जोगेंद्र सिंह, अधिवक्ता हनुमंत तंवर, सुभाष चेयरमैन, रामबीर सिंह, भवानी पूर्व चेयरमैन, सुरेंद्र परमार, रामबीर सिंह, ओमपाल सिंह, नसीब सरपंच, अमित सरपंच, ओम सिंह, राजबीर दहिया, जगत सिंह, अशोक मैनेजर, राजेंद्र थानेदार, राज कुमार वाल्मीकि आदि ग्रामीण उपस्थित थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments