Homeराज्यहरियाणाशहजादपुर : भारतीय किसान यूनियन (भाईचारा) ने सांसद नायब सैनी को अपनी...

शहजादपुर : भारतीय किसान यूनियन (भाईचारा) ने सांसद नायब सैनी को अपनी मांगों से सम्बंधित मुख्यमंत्री के नाम सौंपा एक ज्ञापन

नवीन मित्तल, शहजादपुर :

कुरूक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी ने कहा कि सरकार किसानों को समृद्ध करने के लिए ही नई-नई योजनाएं बनाकर उन्हें लागू कर रही है। जिससे किसानों को लाभ हो। सांसद गांव मिजार्पुर माजरा स्थित अपने निवास स्थान पर भारतीय किसान यूनियन (भाईचारा) के पदाधिकारियों एवं सदस्यों को जानकारी दे रहे थे। भारतीय किसान यूनियन (भाईचारा) ने प्रदेशाध्यक्ष नरपत राणा के नेतृत्व में आज सांसद नायब सैनी को अपनी मांगों से सम्बंधित मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा। उन्होंने ज्ञापन में कहा कि गन्ने की पिराई का इंतजाम अच्छे किया जाए और गन्ने की बकाया पेमेंट जल्द करवाई जाए। उन्होंने मांगों के साथ-साथ गन्ने के भाव में 12 रुपए प्रति क्विंटल की वृद्धि करने पर मुख्यमंत्री एवं सरकार का आभार भी व्यक्त किया। सांसद श्री सैनी ने भाकियू (भाईचारा) को आश्वसत किया कि उनका ज्ञापन मुख्यमंत्री को भेज दिया जाएगा।
इस अवसर पर सांसद नायब सैनी ने कहा कि गन्ना उत्पादक किसानों की गन्ने की एक-एक पोरी की पिराई की जाएगी और किसानों को कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पूर्व में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किसानों की गन्ने की बकाया पैमेंट दिलवाई थी। ज्ञापन के माध्यम से भारतीय किसान यूनियन भाईचारा ने जीरी की सरकारी खरीद का बंदोबस्त जल्द करने, जब तक गन्ने की पेमेंट नहीं होती तब तक किसानों के बिजली कनैक्शन न काटने तथा किसानों की बकाया पैमेंट जल्द से जल्द करवाने के अलावा किसानों के गन्ने की पिराई का बंदोबस्त अच्छे से करवाने का अनुरोध करते हुए गन्ने के भाव में 12 रुपए की वृद्धि करने पर मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया है। इस दौरान सरवन सिंह,मोहन राणा,गोगा राणा,सतीश कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments