Home देश Bhakyu strongly opposed BJP’s tractor rally: भाजपा की ट्रैक्टर  रैली का भाकियू ने किया कड़ा विरोध

Bhakyu strongly opposed BJP’s tractor rally: भाजपा की ट्रैक्टर  रैली का भाकियू ने किया कड़ा विरोध

0 second read
0
11

अंबाला। नारायणगढ़ में भाजपा ने कृषि कानूनों के प्रति किसानों को जागरूक करने के लिए ट्रैक्टर रैली केंद्रीय राज्यमंत्री रत्न लाल कटारिया व कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सैनी के नेतृत्व में निकाली गई। लेकिन ट्रैक्टर रैली को भाकियू के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। जिसके चलते काफी देर तक रैली को भाकियू ने चलने नही दिया उसके बाद आगे आगे किसान और पीछे पीछे भाजपा की ट्रैक्टर रैली पुलिस सुरक्षा में चलती रही। किसान भरत सिंह पुत्र बाबु राम जाति राजपूत आयु करीब 75 वर्ष वासी बड़ागढ़ किसान रैली के दौरान  मौत हो गई। पुलिस ने इस पूरेे मामले में विभिन्न धाराओंं के मामलाा दर्ज कर लिया है।

अंबाला के नारायणगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की ट्रैक्टर रैली 3 कृषि कानूनों के प्रति किसानों को जागरूक करने के लिए पूरे लाव लश्कर के साथ नारायणगढ़ की सड़कों पर उतरी । ट्रैक्टर रैली को अंबाला से सांसद एंव केंद्रीय राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया और कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सैनी नेतृत्व कर रहे थे, ट्रैक्टर रैली कुछ किलोमीटर चलने पर भारतीय किसान यूनियन ने ट्रैक्टर रैली को काले ­ांडे दिखाकर जोरदार विरोध करते हुए ट्रैक्टर रैली को रोक दिया और सड़क के बीच बैठ गए। इस दौरान ट्रैक्टर रैली को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। पुलिस की काफी मसकद के बाद भी रैली को आगे बढ़ने नही दिया गया। लेकिन बाद में किसान नेताओं ने रैली के साथ साथ आगे चलने की अपील की तो धीरे धीरे ट्रैक्टर रैली आगे बढ़ी । इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने भाजपा की ट्रैक्टर रैली में शामिल ट्रैक्टरों से भाजपा के झंडे बैनर उतार दिए और सड़कों पर फेंक दिए। भाकियू नेताओं ने रतनलाल कटारिया व नायब सैनी को चूड़ियां दिखा खरी खोटी सुनाई। भाकियू का कहना है यह विरोध तब तक जारी रहेगा जब तक कृषि कानून वापिस नही हो जाते ।  उधर, केंद्रीय राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया और सांसद नायब सैनी ने इस प्रदर्शन का पूरा ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ा और प्रदर्शनकारियों को कांग्रेस के पेड बताया।
Load More Related Articles
Load More By Kapil Aggarwal
Load More In देश

Check Also

Bharatiya Janata Party was with the farmers, is with the farmers and will always be with the farmers – Minister of State Ratanlal Kataria: भारतीय जनता पार्टी किसानों के साथ थी, किसानों के साथ हैं और हमेशा किसानों के साथ रहेगी-राज्यमंत्री रतनलाल कटारिया।

अम्बाला, 5 अक्तूबर:- केन्द्रीय सामाजिक न्याय, अधिकारिता एवं जल शक्ति राज्यमंत्री रतनलाल कट…