Homeहरियाणाअंबालापड़ोसी सावधान!: एनसीआर स्कूलों में कोरोना, 72 घंटे में 35 पॉजिटिव Beware!...

पड़ोसी सावधान!: एनसीआर स्कूलों में कोरोना, 72 घंटे में 35 पॉजिटिव Beware! Corona In NCR Schools

आज समाज डिजिटल, अंबाला:
Beware! Corona In NCR Schools: दिल्ली और इसके साथ लगते एनसीआर में कोरोना वायरस के मामले एकदम बढ़ गए हैं। इसे दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों में कोरोना का विस्फोट माना जा रहा है। ऐसे में हरियाणा के लोगों को भी सावधानी बरतने की जरूरत है, क्योंकि ये इलाका हमसे भी जुड़ा है।

चिंता बढ़ा रहा छात्रों का संक्रमित होना Beware! Corona In NCR Schools

एनसीआर के जिलों में बीते 72 घंटों में कोरोना वायरस के 35 मामले सामने आ चुके हैं। गाजियाबाद और नोएडा के स्कूलों में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 12 नए मामले सामने आए हैं। छात्रों और शिक्षकों के संक्रमित होने के मामले चिंता बढ़ा रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग ने नोएडा और गाजियाबाद के स्कूलों में 12 और नए कोरोना केसों की पुष्टि की है, जिससे बीते 72 घंटे में एनसीआर के जिलों में कुल मामलों की संख्या 35 पहुंच गई है।

दावा: छात्र घर पर पाए गए पॉजीटिव Beware! Corona In NCR Schools

दावा किया जा रहा है कि अभी और स्टूडेंट्स घर पर पॉजिटिव पाए गए हैं, मगर इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इतना ही नहीं, काफी स्टूडेंट्स में लक्षण हैं, मगर उन्होंने कोरोना की जांच नहीं कराई है। सोमवार से अब तक एनसीआर के स्कूलों में कोरोना वायरस के अब तक 35 मामले दर्ज किए जा चुके हैं। नोएडा में 27 मामले सामने आए हैं, जिनमें 24 स्टूडेंट्स और तीन टीचर शामिल हैं। वहीं 8 मामले गाजियाबाद से दर्ज किए गए हैं, जिनमें सात छात्र और एक शिक्षक शामिल हैं। लेटेस्ट मामले शिव नगर स्कूल नोएडा और डीपीएस इंद्रापुरम में दर्ज किए गए हैं।

कोरोना के कारण स्कूल हो रहे बंद Beware! Corona In NCR Schools

स्कूलों में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच स्कूलों को बंद किया जा रहा है और कक्षाएं आॅनलाइन ली जा रही हैं। विभिन्न स्कूलों में संक्रमित छात्रों को अलग करने और उनके संपर्क में आए छात्रों का पता लगाने का काम किया जा रहा है। इतना ही नहीं, स्कूल परिसरों में जांच बढ़ाई जा रही है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है।

Also Read: सहारा परिवार की कंपनी के ब्रांच मैनेजर को 6 माह कैद

Also Read: महिला कांस्टेबल का दुष्कर्म का आरोप, लिव इन रिलेशन में रहता था युवक

Also Read: कार्डियक सर्जरी विभाग कर रहा बेहतरीन कम: डा.अनीता

Also Read: जिस्मफरोशी: 5 लड़कियां रेस्क्यू, पिता-दो बेटों पर केस

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular