HomeहरियाणायमुनानगरBeti Bachao Beti Padhao Campaign सभी नागरिक संकल्प लें की बेटियों की...

Beti Bachao Beti Padhao Campaign सभी नागरिक संकल्प लें की बेटियों की रक्षा करेंगे : अलका गर्ग

Beti Bachao Beti Padhao Campaign

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान जिला यमुनानगर संयोजिका अलका गर्ग ने कहा की सभी नागरिक संकल्प लें की बेटियों की रक्षा करेंगे, बेटियों को आगे बढ़ाएंगे ,बेटियों को हर वह संभव साधन उपलब्ध कराएंगे।(Beti Bachao Beti Padhao Campaign)  जो उनके लिए जरूरी है। उनके आत्मसम्मान के लिए जरूरी है और जो उन्हें आत्मनिर्भर बनाने में सहायक सिद्ध हो सके। हम सभी जय मंगल कामना करेंगे कि बेटा बेटी एक समान है। (Beti Bachao Beti Padhao Campaign) दोनों में कोई भी फर्क नहीं है। बेटियों को आगे बढ़ने के समान अवसर प्रदान करें। बेटियां कभी भी आपको निराश नहीं करेंगीं।

Also Read : Haryana Education Minister Said जिन स्कूल कर्मियों को कोरोना वैक्सीन नहीं लगी उनके खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई : कंवरपाल गुर्जर

अलका गर्ग ने महिलाओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा

अलका गर्ग ने महिलाओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि सपना बड़ा होना चाहिए लेकिन उसे पूरे करने का जस्बा भी बड़ा होना चाहिए क्योंकि इसके बिना सपना पूरा नहीं हो सकता। (Beti Bachao Beti Padhao Campaign) जब हम किसी सपने के पीछे चाव से लग जाते है तो वह.सपना साकार होकर रहता है। कई बार मेहनत का प्रतिफल मिलने में देरी हो सकती है। लेकिन यही देरी वास्तव में हमारे धैर्य की परीक्षा होती है। बेटियों ने हर जगह अपनी सफलता के झंडे लहराए हैं।

 Also Read : वैक्सीन नहीं लेने वाले 1 जनवरी 2022 से सार्वजनिक स्थानों पर नहीं कर सकेंगे प्रवेश : जिलाधीश पार्थ गुप्ता

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments