Homeहरियाणासिरसाछापेमारी करने गए पुलिस कर्मियों पर हमला, मकान में बनाया बंधक

छापेमारी करने गए पुलिस कर्मियों पर हमला, मकान में बनाया बंधक

पुलिस को सूचना मिली थी कि सिरसा के रेगर बस्ती निवासी कृष्ण कुमार के मकान में ताश से जुआ खेला जा रहा है। इसके बाद पुलिस टीम सर्च वारंट लेकर मौके पर पहुंची।

आज समाज डिजिटल , सिरसा:

Attack on Policemen Went to Raid : सिरसा के रानियां रोड स्थित रेगर बस्ती में छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर सैकड़ों लोगों ने हमला कर दिया और बंधक बना लिया। सूचना मिलने पर सब्जी मंडी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस कर्मियों को छुड़वाया। शहर थाने में आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

पुलिस कर्मियों पर किया हमला

जानकारी के अनुसार गत दिवस पुलिस को सूचना मिली थी कि सिरसा के रेगर बस्ती निवासी कृष्ण कुमार के मकान में ताश से जुआ खेला जा रहा है। इसके बाद पुलिस टीम सर्च वारंट लेकर मौके पर पहुंची। टीम में ईएसआई राजकुमार, सिपाही राहुल, महिला सिपाही गीता व पीएसओ कृपा राम शामिल थे।

मौके पर कृष्ण कुमार मकान के गेट पर खड़ा मिला। जो पुलिस टीम को देखकर एक काले रंग का लिफाफा बाहर फेंककर अंदर घुस गया। टीम मकान में पहुंची और अंदर तीन महिलाएं व 7 व्यक्ति मौजूद मिले।पुलिस इनकी तलाशी लेने लगी तो इन्होंने अपने कपड़े फाड़ लिए और मकान का गेट बंद करके शोर मचाने लगे।

शोर सुनकर सैकड़ों लोग मकान के अंदर आ गए और पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। उक्त लोगों ने ईएसआई राजकुमार, सिपाही गुरप्रीत,सिपाही राहुल को थप्पड़ मारे और सिपाही गीता के साथ भी मारपीट की। इसके बाद उक्त लोगों ने मोबाइल से पुलिस कर्मियों की वीडियो बना ली और धमकी दी कि रेप का केस दर्ज करवाएंगे।

चौकी इंचार्ज ने मकान से बाहर निकाला

इसके बाद पुलिस टीम को मकान में बंधक बना बनाकर सभी भाग गए। एसपीओ कृपा राम ने अपने मोबाइल से सब्जी मंडी चौकी प्रभारी को कॉल करके घटना की जानकारी दी। इसके बाद चौकी इंचार्ज पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंची और पुलिस कर्मियों को मकान से बाहर निकाला।

45 लोगों के खिलाफ एफआईआर

पुलिस ने राजपत्रित अधिकारी की उपस्थिति में आरोपी कृष्ण कुमार द्वारा फेंके लिफाफे की तलाशी ली तो उसमें से 7 ग्राम हेरोइन मिली। शहर थाना पुलिस एंटी नारकोटिक्स सेल के एएसआई राजेश कुमार की शिकायत पर आरोपी कृष्ण कुमार,सचिन,सोनी,सतपाल ठेकेदार,बीमाल सहित 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस कर्मियों पर हमला,सरकारी कार्य में बाधा डालने व मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Attack on Policemen Went to Raid

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular