Homeराज्यहरियाणारोहतक : सांसद नायब सैनी पर हमला निंदनीय - सुरेन्द्र माडू

रोहतक : सांसद नायब सैनी पर हमला निंदनीय – सुरेन्द्र माडू

संजीव कुमार, रोहतक :
सैनी धर्मशाला कुरुक्षेत्र में कल भाजपा ओबीसी मोर्चा के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जाते समय कुरुक्षेत्र सांसद नायब सैनी पर ईंट पत्थरों से आंदोलनरत किसानों द्वारा किए गए। जानलेवा हमले की महात्मा ज्योतिबा फुले विचार मंच के अध्यक्ष सुरेन्द्र माडू ने घोर निंदा की। सुरेन्द्र माडू ने कहा कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार है लेकिन अपनी महत्वाकांक्षाओं के लिए किसी जन-प्रतिनिधि पर हमला करना घोर अपराध है। उन्होंने कहा कि सांसद नायब सैनी पर जिस प्रकार ईट व पत्थरों से हमला किया गया व उनकी गाड़ी तोड़ी गई है। यह किसानों को मोहरा बनाकर विपक्षी नेताओं की राजनीतिक इच्छा पूर्ति करने का सोचा- समझा षड्यंत्र है।
सुरेन्द्र माडू ने कहा कि यह हमला कुरुक्षेत्र सांसद नायब सैनी पर ही नहीं बल्कि प्रदेश के समस्त पिछड़े वर्ग समाज पर किया गया ह। जिससे प्रदेश के पिछड़ा वर्ग समाज में भारी रोष है। उन्होंने कहा कि सत्ता से वंचित राजनीतिक पार्टियां व उनके नेता अपने स्वार्थों को पूरा करने के लिए किसान आंदोलन के नाम पर समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं। जिसे पिछड़ा वर्ग समाज किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता इन षड्यंत्र कतार्ओं को भली-भांति पहचान चुकी है व उनके नापाक इरादे प्रदेश की जनता के सामने उजागर हो चुके हैं। अब प्रदेश की जनता उनके बहकावे में नहीं आने वाली जिसका समय पर जवाब देने के लिए प्रदेश की जनता मन बना चुकी है।
अधिवक्ता सुरेन्द्र माडू केंद्र सरकार से कुरुक्षेत्र सांसद नायब सैनी को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की। सांसद सैनी पर हुए हमले के विरोध में वार्ड नंबर 2 से पार्षद प्रतिनिधि सुरेश सैनी, अखिल भारतीय सैनी सेवा संगठन के प्रदेश महासचिव जितेंद्र सैनी (बंटी), रामनारायण सैनी, कलानौर से पिछड़ा वर्ग नेता राजू सैनी, सतीश सैनी सुखपुरा, कुलदीप कबूलपुर राकेश सैनी रिठाल, जगदीश पांचाल, राम मेहर रोहिल्ला, नफे सिंह पांचाल, रवि प्रजापत कलानौर, सुनील सैनी हांसी आदि ने निंदा प्रस्ताव पारित किया व इस हमले की कठोर शब्दों में निंदा की।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular