HomeEducationआर्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय पानीपत में कैरियर जागरूकता सेमिनार

आर्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय पानीपत में कैरियर जागरूकता सेमिनार

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
पानीपत (Arya PG College Panipat) आर्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आज करियर गाइडेंस एवं प्लेसमेंट सेल, उद्यमिता विकास प्रकोष्ठ व आईसीएसआई पानीपत चैप्टर के संयुक्त तत्वावधान में कैरियर जागरूकता सेमिनार का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में आईसीएसआई पानीपत चैप्टर की चेयरपर्सन सीएस प्रभजोत कौर, सीएस सुमित ग्रोवर, सीएस रमन शर्मा, सीएस नीति आहूजा ने मुख्य वक्ता के तौर पर शिरकत की।

 

 

आर्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय पानीपत में कैरियर जागरूकता सेमिनार
आर्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय पानीपत में कैरियर जागरूकता सेमिनार

प्रोफेशनल कोर्स के बारे में जानकारी हासिल करते रहना चाहिए

सभी वक्ताओं का कार्यक्रम में पहुंचने पर करियर गाइडेंस एवं प्लेसमेंट सेल की समन्वयक डॉ. रजनी शर्मा, ई.डी. सी.की संयोजक डॉ.मनीषा नागपाल, कॉर्पोरेट रिलेशन ऑफिसर प्रो.पंकज चौधरी ने सभी का पुष्प कुछ देकर स्वागत कर आभार व्यक्त किया। प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने सभी को कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बधाई दी, और संबोधित किया कि इस तरह के कार्यक्रमों से विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास होता है। उन्होंने बताया कि हमें प्रोफेशनल कोर्स के बारे में जानकारी हासिल करते रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से हमें प्रोफेशनल कोर्स की बारीकियों के बारे में पता चलता है। उन्होंने यह भी कहा कि हमारा हमेशा प्रयास रहता है कि विद्यार्थी सभी क्षेत्रों में उन्नति करें।

सीएस के क्षेत्र में रोजगार की अपार संभावनाएं

मुख्य वक्ता सीएस सुमित ग्रोवर ने बताया कि सीएस के क्षेत्र में रोजगार की अपार संभावनाएं हैं, उन्होंने बताया कि सीएस करने के बाद हम विभिन्न क्षेत्रों में कार्य कर सकते हैं। यदि आप नौकरी भी करना चाहते हैं तो एक अच्छा पैकेज आप प्राप्त कर सकते हैं। आई.सी.एस.आई पानीपत चैप्टर की चेयरपर्सन प्रभजोत कौर ने अपने संदेश में बताया कि सीएस के क्षेत्र में हम निरंतर नया सीखते हैं, और प्रोफेशनल क्षेत्र में आगे बढ़ सकते हैं।

ये रहे मौजूद

मंच संचालन प्रो.मनप्रीत व प्रो. साक्षी चौधरी ने किया। कार्यक्रम के अंत में प्रो.पंकज चौधरी ने सभी का आभार व्यक्त किया। सभी वक्ताओं को स्मृति चिन्ह दिए गए। इस मौके पर कॉमर्स विभाग के सात सौ से अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया, कॉलेज से डॉ.रजनी शर्मा, डॉ. मनीषा नागपाल, प्रो.पंकज चौधरी, प्रो.शिखा, प्रो.सोनू ढुल, प्रो.सुनील सहित अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular