HomeहरियाणाअंबालाArun Murder Case Update : मृतक का भाई बोला, अब अनिल विज...

Arun Murder Case Update : मृतक का भाई बोला, अब अनिल विज ही दिला सकते हैं इंसाफ

Arun Murder Case Update

  • हत्या के आरोपों का सामना कर रही पार्षद रूबी सौदा के मामले में प्रभावित परिवार अनिल विज से मिलने पहुंचा, विज के न होने के कारण नहीं हो पाई मुलाकात, भाई दीपक बोला, अनिल विज ही दिला सकते हैं इंसाफ
  • राजनीति के गंदे खेल में मेरे मृतक भाई को बनाया जा रहा मोहरा, हम भाजपा की करते रहे स्पोर्ट और अब भाजपा नेता कर रहे हत्या आरोपी एचडीएफ की पार्षद रूबी सौदा का समर्थन
    आज समाज डिजिटल, अंबाला
    अंबाला शहर नगर निगम के चुनाव के ठीक बाद हत्या के आरोपों में फंसी एचडीएफ की पार्षद रुबी सौदा को सत्तापक्ष के नेताओं का संरक्षण मिलने के बाद पुलिस भी गिरफ्तार करने से बच रही है। हालात यह है कि प्रभावित परिवार ने एसपी से लेकर डीजीपी तक इस मामले में इंसाफ की गुहार लगाई है, लेकिन करीब एक साल बीत जाने के बाद भी अंबाला पुलिस ने आरोपी पार्षद रूबी सौदा की गिरफ्तारी नहीं की।

Arun Murder Case Update

पुलिस की बेबसी का सच उस समय जग जाहिर हो गया, जब अपनी पार्षद की सदस्यता को बचाने के लिए एचडीएफ की पार्षद रूबी सौदा मंडल कमीश्नर के पास पेशी के लिए भाजपा के मनोनीत पार्षद संदीप सचदेवा के साथ पहुंची। मृतक के भाई दीपक ने आरोप लगाया कि राजनीति के खेल में उन्हें इंसाफ से वंचित रखा जा रहा है। ये ही कारण है कि वह अब अनिल विज से मिलने पहुंचा है और उसे विश्वास है कि अनिल विज ही अब उन्हें इंसाफ दिला सकते हैं।

Arun Murder Case Update

बुधवार सुबह अनिल विज निवास पहुंचे मृतक अरुण के भाई दीपक ने आरोप लगाया कि वह भाजपा का कर्मठ कार्यकर्ता हैं और चुनाव में भाजपा की स्पोर्ट की थी। उन्होंने कहा कि जब 21 मार्च को मंडल आयुक्त के पास पेशी थी तो वहां पर मेरे भाई के हत्या के मामले में आरोपी रुबी सौदा भाजपा नेता संदीप सचदेवा के साथ वहां पर पहुंची। जिसे देखकर वह बेहद हताश हुए। दीपक ने कहा कि उसे समझ आ गया था कि आखिर बार बार पुलिस अधिकारियों से मिलने के बाद भी आखिर रुबी सौदा की गिरफ़तारी क्यों नहीं हो पा रही है।

Arun Murder Case Update

उन्होंने कहा कि हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज इंसाफ पसंद हैं और मुझे विश्वास है कि अनिल विज से मिलने के बाद उसको भी इंसाफ मिल पाएगा। ये ही सोचकर वह अनिल विज के निवास पर उनसे मिलने आया था, लेकिन अनिल विज किसी काम से दिल्ली गए हुए हैं, जिसके कारण उसकी मुलाकात नहीं हो पाई।

Arun Murder Case Update

दीपक ने कहा कि रूबी सौदा एचडीएफ की पार्षद है और फिर भी भाजपा नेता उसे स्पोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार दावा करती है कि कानून व्यवस्था को दुरूस्त किया गया है, लेकिन मुझे तो इंसाफ के लिए धक्के खाते हुए करीब एक साल बीत गया है। मृतक के भाई दीपक ने आरोप लगाया कि उसके भाई के मर्डर मामले में 10 आरोपी थे, जिसमें से 9 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं, लेकिन केवल सत्तापक्ष के लोगों के दबाव में आकर पार्षद रूबी सौदा को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा।

क्या था पूरा मामला Arun Murder Case Update

16 फरवरी 2021 में सिटी के गोवर्धन नगर में सुअरों को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया था। विवाद में अरुण की हत्या हो गई थी। पुलिस ने मृतक के भाई दीपक की शिकायत पर 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिसमें पार्षद रूबी सौदा का नाम भी शामिल था। पुलिस अभी तक 9 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन पार्षद की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है।

वहीं प्रभावित परिवार व मृतक अरुण के भाई दीपक ने कहा कि उन्हें अब जिला व पुलिस प्रशासन पर कोई विश्वास नहीं रहा। वह एक साल रूबी सौदा को गिरफ्तार कराने के लिए धक्के खा रहे हैं। उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई। इसके बावजूद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही।

Arun Murder Case Update

Read Also : Rotary Club Banga Aastha शहीदे आजम सरदार भगत सिंह के साथ उनकी माता विद्यावती को भी दी श्रद्धांजलि

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular