HomeहरियाणारोहतकArjun Chautala's Objectionable Remarks On Dushyant Chautala अर्जुन चौटाला की दुष्यंत चौटाला...

Arjun Chautala’s Objectionable Remarks On Dushyant Chautala अर्जुन चौटाला की दुष्यंत चौटाला पर आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा दारू बेचने वाला

आज समाज डिजिटल, रोहतक:

Arjun Chautala’s Objectionable Remarks On Dushyant Chautala हरियाणा के विधानसभ चुनावों से शुरू हुआ पारिवारिक कलेश रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। हम बात कर रहे हैं इनेलो और जजपा के परिवारिक झगड़े का। इनेलो के आईएसओ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्जुन चौटााल ने अपने ही चचेरे भाई और प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है।

शराब पीने की न्यूनतम उम्र कम करने पर टिप्पणी  

शराब पीने की न्यूनतम उम्र में कर्म करने पर अर्जुन चौटाला ने कहा कि उनके भाई को दारू बेचने का बहुत शौक है। लॉकडाउन में ठेके खोलना क्या काफी नहीं था, लगता है वह हरियाणा के युवाओं को पियक्कड़ बनाना चाहते हैं।

परिवार के एकजुट होने की खबरों पर विराम Arjun Chautala’s Objectionable Remarks On Dushyant Chautala

पिछले काफी दिनों से लगातार चौटाला परिवार के एकजुट होने की खबरों पर विराम लगाते हुए अर्जुन चौटाला ने कहा कि इनेलो में गद्दारों के लिए कोई जगह नहीं है, अगर वे भी पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होते हैं तो उनके लिए भी कोई जगह नहीं है।

प्रदेश सरकार पर भी कटाक्ष Arjun Chautala’s Objectionable Remarks On Dushyant Chautala

प्रदेश सरकार के कामकाज पर भी अर्जुन चौटाला ने जमकर कटाक्ष किए। उन्होंने कहा कि प्राइवेट कंपनियों में 75 फीसदी रोजगार का दावा पूरी तरह से खोखला है। गुरुग्राम जैसे शहर में भी हरियाणा के युवाओं को रोजगार नहीं है। आज प्रदेश के 35 फीसदी युवा बेरोजगारी को झेल रहे हैं।

वर्तमान सरकार बढ़ा रही भ्रष्टाचार

अर्जुन चौटाला ने कहा कि वर्तमान सरकार का लक्ष्य सिर्फ भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना है और भ्रष्टाचारियों को संरक्षण। आए दिन युवाओं के साथ धोखा होता है, कभी भर्तियों के नाम पर तो कभी पेपर लीक के नाम पर। इस सरकार से युवा समेत हर वर्ग त्रस्त है और जल्दी ही इसका सफाया होगा। अर्जुन चौटाला रोहतक में पार्टी कार्यालय में कार्यकतार्ओं से रूबरू हुए। उनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी भी मौजूद रहे।

Read Also : गौड़ ब्राह्मण सेंट्रल स्कूल में वार्षिक महोत्सव Annual Festival

Read Also :Honor on Retirement: सरला शर्मा की सेवानिवृत्ति पर सम्मान से विदाई

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments