Homeराज्यहरियाणारोहतक : जाट कालेज में स्नातक कोर्सों में आवेदन प्रक्रिया 26 अगस्त...

रोहतक : जाट कालेज में स्नातक कोर्सों में आवेदन प्रक्रिया 26 अगस्त तक

संजीव कुमार, रोहतक :
जाट कालेज में शैक्षणिक सत्र 2021-22 में स्नातक कोर्सों में आनलाईन दाखिले के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 26 अगस्त 2021 है। कालेज में विभिन्न स्नातक कोर्सों के प्रथम वर्ष में दाखिला लेने के इच्छुक विद्यार्थी हायर एजुकेशन की वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं। जाट कालेज के प्राचार्य डा. महेश ख्यालिया ने बताया कि कालेज में बीए (सामान्य), बीएससी, बीकाम, बीए (पत्रकारिता एवं जनसंचार), बीजेएमसी, बीएससी स्पोर्ट्स, बीसीए के स्नातक पाठ्यक्रमों में नए सत्र के लिए दाखिले की प्रक्रिया आनलाईन चली हुई है।
उन्होंने बताया कि सभी कोर्सों से संबंधित सभी प्रकार की सूचनाएं जाट कालेज की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। उन्होंने बताया कि दाखिला के लिए कागजातों की जांच पड़ताल और फीस भी आनलाईन ही जमा होगी। दाखिला होने के पश्चात सभी विद्यार्थियों को कालेज में अपने संबंधित प्रमाण पत्रों की एक-एक फोटो प्रति जरूर से जरूर जमा करवानी होगी। तभी उसके दाखिले की प्रक्रिया पूर्ण मानी जाएगी।
कोई भी विद्यार्थी किसी गलत सूचना के आधार पर ठगी का शिकार न हो इसके लिए अगर विद्यार्थी को संशय हो तो वह कालेज की अधिकारिक वेबसाइट से जानकारी लें या टेलीफोन नंबरों से भी सूचना ले सकता है। कॉलेज में दाखिले पूर्णतया: पारदर्शिता व मेरिट के आधार पर किए जाएंगे।
जाट कॉलेज में स्नातक कोर्सों में विभिन्न विषयों की सीटों का ब्योरा इस प्रकार है:-
बीए 1200
बीए मास कम्युनिकेशन 60
बीजेएमसी 60
बीकॉम 160
बीएससी नॉन मेडिकल 640
बीएससी मेडिकल 160
बीसीए 200
बीएससी स्पोटर्स साइंस 40

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular