Homeराज्यहरियाणाश्री खाटू श्याम मंदिर में 160 लोगों को कोविड रोधी डोज

श्री खाटू श्याम मंदिर में 160 लोगों को कोविड रोधी डोज

कैथल (मनोज वर्मा)। श्री श्याम शरणम रजि. मंदिर प्रबंधक कमेटी की ओर से श्री खाटू श्याम मंदिर में निशुल्क कोविड़ वैक्सीन टीकाकरण कैंप लगा। मंदिर प्रबंधक कमेटी के उपचेयरमैन विजय बंसल सर्राफ ने बताया कि यह वैक्सीनेशन कैंप दो दिन चलेगा। 24 जून को कोविशिल्ड और कोवैक्सीन लगाई गई है। 25 जून को भी कोवैक्सीन और कोविशिल्ड मंदिर प्रांगण में लगाई जाएगी। उन्होंने बताया कि कोविड वैक्सीनेशन को लेकर आम लोगोंं में काफी उत्साह बना हुआ है। गुरुवार को टीकाकरण कैम्प में मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी विवेक गुप्ता ने शिरकत की और कैम्प का शुभारंभ कराया।

उन्होंंने मंदिर में बाबा श्याम के दर्शन भी किए और बाबा श्याम से आशीर्वाद लिया। विवेक गुप्ता ने मंदिर प्रबंधक कमेटी द्वारा लगाए गए इस कैम्प की सराहना की। सीएमओ डॉक्टर शैलेंद्र ममगई शैली व कोविड-19 इंचार्ज डॉक्टर प्रदीप नागर ने निरीक्षण किया । डॉ. सोनाली सिंगला की टीम व एएनएम धर्मो ने टीकाकरण में संस्था को पूरा सहयोग किया। विजय बंसल ने बताया कि 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को आज कोविशिल्ड वैक्सीन लगाई गई है। उन्होंने बताया कि वैक्सीन लगवाने से ही कोरोना का नाश किया जा सकता है। टीकाकरण ही कोरोना से बचाव का सुरक्षा कवच है। कोरोना महामारी को हराने के लिए टीकाकरण सबसे बड़ा हथियार है।

वैक्सीन लगवाना हमारा नैतिक कर्तव्य बनता है। हम स्वयं भी वैक्सीन लगवाकर सुरक्षित रहें और दूसरों को सुरक्षित रखें। उन्होंने सभी लोगों से आह्वान भी किया कि वह अधिक से अधिक टीकाकरण करवाएं ताकि कोरोना को कैथल जिला से हराया जा सके। विजय बंसल ने बताया कि गुरुवार को 160 व्यक्तियों को कोरोना की डोज दी गई। इस टीकाकरण कैम्प में भूपेश अग्रवाल ने प्रसाद की सेवा दी। इस अवसर पर श्री श्याम शरणम् कैथल के चेयरमैन संदीप शर्मा, उप चेयरमैन विजय बंसल सर्राफ, प्रधान विष्णु भगवान मित्तल, महासचिव एडवोकेट कृष्ण सैनी, कोषाध्यक्ष सोमप्रकाश गर्ग, हंसराज बंसल, विवेक गुप्ता, अक्षय गर्ग, सुभाष मित्तल ,योगेंद्र बंसल, दर्शन सैनी, पीयूष चौधरी, कुलदीप शर्मा, सुदेश धीमान, केशव शर्मा, भूवेश बंसल, तुषार मंगल, साहिल गर्ग, अमन कंसल, उज्जवल वर्मा ने कैम्प के सफल आयोजन में अपना सहयोग दिया।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular