Homeहरियाणाकरनालभ्रष्टाचार के विरुद्ध जागरूक करने वालों को मिलेगा अवार्ड: अरोड़ा Anti Corruption...

भ्रष्टाचार के विरुद्ध जागरूक करने वालों को मिलेगा अवार्ड: अरोड़ा Anti Corruption Foundation of India

प्रवीण वालिया, करनाल:
Anti Corruption Foundation of India: एंटी करप्शन फाउंडेशन आफ इंडिया अपना चौथा स्थापना दिवस 6 मार्च को मनाने जा रहा है और इस अवसर पर विशेष रूप से भ्रष्टाचार के विरुद्ध लोगो को जागरूक करने वालो को लीजेंड आफ इंडिया अवार्ड से सम्मानित भी किया जा रहा है।

कार्यक्रम में भाग लेंगे पुनीत इस्सर (भीम) Anti Corruption Foundation of India

कार्यक्रम में फिल्म और टी वी जगत के महान अभिनेता पुनीत इस्सर, महाभारत फेम दुर्योधन मुख्य सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम को लेकर बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेंद्र अरोड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि एन्टी करप्शन फाउंडेशन आॅफ इंडिया विगत चार वर्षों से भ्रष्टाचार उन्मूलन जागरूकता के लिए कार्य कर रहा है।

फाउंडेशन के प्रयास ला रहे रंग Anti Corruption Foundation of India

फाउंडेशन के बारह हजार टीम लीडर्स संपूर्ण भारत वर्ष के विभिन्न राज्यों में भ्रष्टाचार उन्मूलन जागरूकता और देश की एकता और अखंडता को मजबूत करने के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फाउंडेशन के प्रयास रंग ला रहे हैं और लोग भ्रष्टाचार के विरुद्ध जागरूक हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि एंटी करप्शन फाउंडेशन आॅफ इंडिया अपना चौथा स्थापना दिवस मनाएगा।

anti curruption
anti curruption

टीम लीडर्स को दिया जाएगा अवार्ड Anti Corruption Foundation of India

इसमें टीम लीडर्स को लीजेंड आफ इंडिया अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। फिल्म अभिनेता पुनीत इस्सर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि एन्टी करप्शन फाउंडेशन आॅफ इंडिया भ्ष्टार्चार उन्मूलन जागरूकता के क्षेत्र में सम्पूर्ण भारतवर्ष में अग्रणीय भूमिका निभा रहा है। इस अवसर पर मुख्य रूप से राष्ट्रीय सरंक्षक पवन शर्मा, एवं तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष जाकिर शरीफ सईद मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Also Read: अभी और बढ़ेगी ठंड, हरियाणा-बिहार-दिल्ली में होगी बारिश, जानें कैसा रहेगा मौसम

Also Read: जलकर मरी विवाहिता का पुनर्जन्म, पिछले जन्म की मां का फोटो फूट कर रोई मासूम

Also Read: एग्जाम सेंटर में एंट्री नहीं मिलने पर हंगामा, हाईवे जाम

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular