HomeहरियाणाकरनालAnti Corruption Foundation of India भ्रष्टाचार उन्मूलन जागरूकता फैलाने वालो को किया...

Anti Corruption Foundation of India भ्रष्टाचार उन्मूलन जागरूकता फैलाने वालो को किया सम्मानित

Anti Corruption Foundation of India

प्रवीण वालिया, करनाल :
भ्रष्टाचार उन्मूलन जागरूकता के लिए देश के सभी राज्यों में कार्य कर रहे राष्ट्र भक्त संगठन एन्टी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया रजिस्टर्ड द्वारा भारत सरकार ने भ्रष्टाचार उन्मूलन के लिए जागरूकता फैला रही महान शख्सियतों का हौंसला बढ़ाने के लिए उन्हें आईफोन 13 प्रो मैक्स एंव अन्य फोन पुरस्कार स्वरूप देकर सम्मानित किया।

Anti Corruption Foundation of India

एन्टी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया के चौथे स्थापना दिवस पर लक्की ड्रा निकाल कर भ्रष्टाचार उन्मूलन जागरूकता के लिए कार्य कर रहे पांच ग्रेट लीडर्स को सम्मानित किया गया। एन्टी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया द्वारा राष्ट्रीय कार्यालय में सम्मान सभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेन्द्र अरोड़ा ने प्रथम पुरस्कार विजेता मुम्बई से वैदिक पटेल को आईफोन 13 प्रो मैक्स, द्वितीय पुरस्कार विजेता भीलवाड़ा से रवि शंकर व्यास को सेमसंग ग्लैक्सी, तृतीय पुरस्कार विजेता जयपुर से मनिंदर सिंह गिल एंव चतुर्थ पुरस्कार विजेता हिसार से विजय गुप्ता को ओप्पो फोन एंव पंचम पुरस्कार विजेता पटियाला से हर्ष सिंगला को वीवो फोन देकर सम्मानित किया गया।

Anti Corruption Foundation of India

इस अवसर पर नरेंद्र अरोड़ा ने कहा कि एन्टी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया की पन्द्रह हजार लीडर्स की टीम देश भर में भ्रष्टाचार उन्मूलन जागरूकता के लिए कार्य कर रही है जिन्हें समय समय पर प्रोत्साहन दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि भ्ष्र्टाचार का खात्मा लोगो की जागरूकता से ही हो सकता है। एन्टी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया लोगो को भ्रष्टाचार उन्मूलन के लिए जागरूक करने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को जड़ से मिटाकर शहीदों के सपनो का भारत बनाने का कर्तव्य प्रत्येक हिंदुस्तानी का है।

Anti Corruption Foundation of India

Read Also : Ananya Panday Flying To Goa For Event Spotted At Airport

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular