Homeहरियाणाकरनालजश हत्याकांड: चाची अंजलि ने ही की थी हत्या, डीएनए रिपोर्ट में...

जश हत्याकांड: चाची अंजलि ने ही की थी हत्या, डीएनए रिपोर्ट में खुलासा Anjali Committed Jash Murder

आज समाज डिजिटल, करनाल:
Anjali Committed Jash Murder: करनाल के कमालपुर रोड़ान गांव में जश हत्याकांड में पुलिस की ओर से डीएनए के लिए भेजे गए सैंपल की रिपोर्ट आ गई है। यह रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पुलिस ने बेड, चादर और बैग पर मिले खून के धब्बे भेजे थे। अब पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार था। रिपोर्ट आने के साथ ही पुलिस की जानकारी पुख्ता हो गई है। अब साबित हो गया है कि हत्या चाची अंजलि ने ही की है।

Jash Father Love Stuck In Rules
Jash Father Love Stuck In Rules

खून के धब्बे और बाल जश के ही Anjali Committed Jash Murder

बेड में फंसे बालों को भी डीएनए के लिए भेजा गया था। रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि खून के धब्बे और फंसे बाल जश के ही हैं। चाची अंजलि पर ही जश की हत्या का आरोप हैं और 5 दिन का रिमांड हासिल करने के बाद जश की चाची को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं दादी और ताई भी न्यायिक हिरासत में है, जिन पर शव को खुर्द-बुर्द और सुबूतों के साथ छेड़छाड़ का आरोप है। जश का परिवार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। परिवार को पुलिस जांच पर भरोसा नहीं है। अंजलि ने ही जश की हत्या करके उसने पहले शव को बैग में डालकर बेड में रखा और पड़ोस की छत पर फेंका।

Jash Murder Case in karnal
Jash Murder Case in karnal

ऐसे हुई थी हत्या Anjali Committed Jash Murder

पुलिस के अनुसार पांच अप्रैल की दोपहर को जश अपने दादा से 5 रुपये लेकर चाची अंजलि के पास गया था। वो बेड पर लेटकर मोबाइल में गेम खेल रहा था। इस दौरान जश की बड़ी बहन भी अंजलि के घर आई है, लेकिन वो कुछ समय बाद वापिस चली गई। इसके बाद अंजलि ने 15 मिनट बाद 12 बजे जश की मोबाइल चार्जर से गला घोंटकर हत्या कर दी।

Read Also : 10 साल के बच्चे की हत्या के बाद जलाने की कोशिश Murder in Bahadurgarh

Read Also : कांग्रेस नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, दो गिरफ्तार Congress Leader’s Son Murdered

Read Also : झज्जर में घुड़चढ़ी: तलवार लेकर घोड़ी पर बैठी दुल्हन Bride Ghurchari in Jhajjar

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular