HomeहरियाणारोहतकAmbedkar Sangharsh Committee संघर्ष समिति के प्रतिनिधि मंडल डिप्टी सीएम और गृहमंत्री...

Ambedkar Sangharsh Committee संघर्ष समिति के प्रतिनिधि मंडल डिप्टी सीएम और गृहमंत्री से मिला

संजीव कौशिक ,रोहतक

Ambedkar Sangharsh Committee हरियाणा की प्रख्यात सामाजिक संस्था हरियाणा अम्बेडकर संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रमुख समाज सेवी मनजीत सिंह दहिया के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने दुष्यंत चौटाला, अनिल विज से मुलाकात की।

समिति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश चैयरमैन मनोहर लाल चांदीवाल ने बताया कि समिति पिछले 25 वर्षो से सामाजिक एवं धार्मिक कार्य कर रही है और कोरोना काल में समिति ने अनेको कार्य किए है। (Ambedkar Sangharsh Committee) मनोहर लाल चांदीवाल ने बताया कि नागरिकों को कोरोना से बचाव के लिए केन्द्र व हरियाणा सरकार की गाईडलाईनों का पालन करना चाहिए।

हरियाणा अम्बेडकर संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष मनजीत सिंह दहिया ने कहा कि नागरिकों को कोरोना से मुक्त कराने के लिए केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा 18 वर्ष से ऊपर के नर-नारियों के लिए कोरोना की को-वैक्सीन व कोविशील्ड की वैक्सीनों को लगवाया गया था जिनको लगाने के बाद नागरिकों को काफी हद तक कोरोना से बचाया गया था। (Ambedkar Sangharsh Committee)

उसके बाद ओमिक्रोन आने के बाद हरियाणा सरकार ने दोनों डोजो को लगवाना अनिवार्य कर दिया है। मनजीत दहिया ने कहा कि महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण एक मात्र ही सुरक्षा कवच है इसलिए कोरोना का टीका अवश्य लगवाए

Also Read : Share Market Update Today शेयर बाजार धड़ाम! खुलते ही 811 पॉइंट लुढ़का

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments