Homeहरियाणाअंबालाअंबाला के लोग लेंगे सूर्य नमस्कार आसन उत्सव में भाग Surya Namaskar...

अंबाला के लोग लेंगे सूर्य नमस्कार आसन उत्सव में भाग Surya Namaskar Asana Festival

आज समाज डिजिटल, अंबाला:
Surya Namaskar Asana Festival: आयुष विभाग अंबाला आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित 75 करोड1 सूर्य नमस्कार आसन उत्सव में जिला अंबाला के लोग बढ़ चढ़कर भाग लेंगे।

आयुर्वेदिक अधिकारी ने दी जानकारी Surya Namaskar Asana Festival

जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डॉक्टर सतपाल जस्ट ने बताया कि आयुष विभाग ने इस कार्य के लिए योग शिक्षक संदीप मलिक योग शिक्षक पंकज कुमार योग शिक्षिका नीरू अग्रवाल की विशेष रूप से ड्यूटी लगाई है। जो लोगों को रजिस्ट्रेशन के साथ-साथ उन्हें आयुष अंबाला के फेसबुक पेज पर तथा जूम एप के माध्यम से प्रतिदिन लोगों विद्यार्थियों एवं विभाग के स्टाफ को सूर्य नमस्कार का अभ्यास करवा रहे हैं।

स्टाफ करा चुका है रजिस्ट्रेशन Surya Namaskar Asana Festival

जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डॉ सतपाल ने बताया कि अब तक 130 आयुष विभाग के स्टाफ का रजिस्ट्रेशन हो चुका है। आयुष योगशाला एवं व्यामशाला के 440 लोगों के रजिस्ट्रेशन का कार्य भी पूर्ण हो चुका है। इसके साथ-साथ शिक्षा विभाग व अन्य योग संस्थाएं इस में अपना पूरा सहयोग कर रही हैं। दिनांक 14 जनवरी 2022 को मकर संक्रांति के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के साथ सुबह 6:00 से शाम 7:00 बजे तक 75 लाख लोग सूर्य नमस्कार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने अपने स्थान से करेंगे जिला अंबाला भी इस कार्य में बढ़-चढ़कर भाग लेगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments