HomeहरियाणाअंबालाResidential Plot Purchase: रेजिडेंसियल प्लाट खरीद के लिए लोगों में उत्साह

Residential Plot Purchase: रेजिडेंसियल प्लाट खरीद के लिए लोगों में उत्साह

आज समाज डिजिटल, अंबाला:

Residential Plot Purchase: शहर के सेक्टर 27 में ग्रीन सर्कल होम्स की तरफ से रेजिडेसिंयल प्लाट की बिक्री की जा रही है। इस स्थान पर बेहद योजनाबद्ध तरीके से एक खूबसूरत कालोनी निर्माण के लिए प्लाटिंग की गई है।(Residential Plot Purchase( बेहद व्यवस्थित तरीके से और तमाम सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए।

Residential Plot Purchase

रविवार को कंपनी की ओर से एक बुकिंग कम कस्टमर मीट का कार्यक्रम रखा था। यहां शाम तक प्लाट की जानकारी लेने के लिए लोगों का तांता लगा रहा। तमाम लोगों ने साइट पर जाकर प्लाट को देखा और यहां मिलने वाली सुविधाओं की सराहना की। आलम यह रहा कि फेस वन में आज करीब 90 फीसद प्लाट बुक भी हो गए।

रिंग रोड और राजीव गांधी खेल स्टेडियम के समीप है कालोनी

Residential Plot Purchase

रेजिडेसिंयल नाम से कालोनी सेक्टर 27 में बसाई जा रही है। यहां पर करीब 80 एकड जमीन में प्लाटिंग की गई है। यह कालोनी प्रस्तावित रिंग रोड और राजीव गांधी खेल स्टेडियम के पास सेक्टर 27 में बन रही है।

दीन दयाल आवास योजना से मान्य

Residential Plot Purchase

ग्रीन सर्कत होम्स की तरफ से कालोनी विकसित की जा रही है जिसके लिए रेजीडेसिंयल प्लाट की बिक्री चल रही है। इस कालोनी की सबसे अहम बात यह है कि यह दीन दयाल  आवास योजन के तहत स्वीकृति है।जिसका फायदा यह है कि नियमों के तहत लोगों को 2.67 लाख की सब्सिडी मिल जाएगी।

80 से 180 गज के प्लाट हैं उपलब्ध

Residential Plot Purchase

यहां पर 80 से 180 गज तक प्लाट उपलब्ध हैं। इन प्लाटों के लिए कंपनी ने बेहद किफायती रेट भी रखे हैं। कंपनी अधिकारियों का कहना है कि यहां पर रेट 16 हजार प्रति गज है। साइट पर सेल्स मैनेजर अक्षित सोनी ने बताया कि कंपनी पेमेंट भी बेहद आसान तरीके से ले रही है। बुकिंग पर टोटल एमाउंट का 10 प्रतिशत, इसके बाद एक महीने के भीतर 40 प्रतिशत, बचे हुए 50 प्रतिशत तीन महीने पर जब रजिस्ट्री के समय अदा करना है। यह तरीका बेहद सुविधाजनक है। अक्षित सोनी का कहना है कि इसके अलावा कंपनी और किसी तरह का चार्ज नहीं ले रही है।

घर के आगे होगी हरियाली

Residential Plot Purchase

साइट पर सेल्स मैनेजर अक्षित सोनी ने बताया है कि कंपनी ने जो प्लाट काटे है। उसे बेहद खूबसूरती से प्लान किया है। हर घर के आगे हरियाली होगी। इसके अलावा कालोनी में पार्क, कम्युनिटी सेंटर, बाहर की सड़क 24 मीटर की और अंदर की सड़क 9 मीटर की होगी। इसके अलावा कई अन्य सुविधाएं होगी जिसे कंपनी डवलेप करके देगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular