Homeहरियाणाअंबालाशहजादपुर: महाराजा अग्रसेन के नाम से हिसार हवाई अड्डा का नाम गौरवशाली

शहजादपुर: महाराजा अग्रसेन के नाम से हिसार हवाई अड्डा का नाम गौरवशाली

नवीन मित्तल, शहजादपुर:
भाजपा वरिष्ठ नेता राकेश बिंदल, जिला उपाध्यक्ष अमित अग्रवाल व अग्रवाल सभा नारायणगढ़ के पदाधिकारी मुख्यमंत्री निवास चंडीगढ़ में हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी का अभिनंदन करने पहुंचे।
भाजपा वरिष्ठ नेता राकेश बिंदल ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी द्वारा हिसार में निमार्णाधीन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा का नाम महाराजा अग्रसेन रखे जाने को लेकर पूरे विश्व के अग्रवाल समुदाय में एक विशेष खुशी की लहर है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो सभी वर्गो को साथ लेकर चलती है। राकेश बिंदल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह पूरे अग्रवाल समाज के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि हरियाणा एक हरियाणवी एक के सिंद्धात पर चलते हुए प्रदेश सरकार ने क्षेत्रवाद और जातीवाद की संकीर्ण भावना से ऊपर उठकर पूरे प्रदेश का समान विकास सुनिश्चित किया है।
श्री बिंदल ने कहा कि महाराजा अग्रसेन ने समाज को आगे ले जाने का काम किया। महाराजा अग्रसेन केवल अग्रवाल समाज के नहीं अपितु पूर्ण समाज के थे। उन्होंने अपने राज्य में एक ईंट-एक रुपया का प्रावधान कर एम समाजवादी दृष्टिकोण प्रस्तुत किया था। महाराजा अग्रसेन वास्तव में समाजवाद के सच्चे प्रवर्तक थे। उनके नाम पर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा का नाम रखा जाना बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है। इस अवसर पर अग्रवाल सभा नारायणगढ़ से सुशील अग्रवाल, अमित अग्रवाल, श्यामलाल कंसल, प्रदीप गोयल, राजीव गुप्ता, राकेश अग्रवाल, अनिल गुप्ता, व सुनील अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments