Homeहरियाणाअंबालाराज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा के रोड शो के दौरान पॉलिटेक्निक चौक पर...

राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा के रोड शो के दौरान पॉलिटेक्निक चौक पर हुआ भव्य स्वागत

आज समाज डिजिटल, Ambala News:
राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा के अंबाला से शुरू रोड शो में भारी जनसैलाब उमड़ा। इस शो का आगाज अंबाला शहर के माडल टाउन से हुआ। उन्होेंने अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा और अंबाला शहर की मेयर और उनकी माता शक्तिरानी शर्मा का आशीर्वाद भी लिया।

पॉलिटेक्निक चौक पर भव्य स्वागत

Roadshow of Rajya Sabha Member Kartikeya Sharma
Roadshow of Rajya Sabha Member Kartikeya Sharma

राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा का काफिला अग्रसेन चौक से होता हुआ पॉलिटेक्निक चौक तक पहुंचा। यहां पहले से ही उनके हजारों समर्थक मौजूद थे। समर्थकों ने कार्तिकेय शर्मा का स्वागत किया। समर्थकों ने कार्तिकेय शर्मा पर फूल बरसाकर स्वागत किया। कार्तिकेय शर्मा जी का काफिला अग्रसेन चौक से होता हुआ पॉलिटेक्निक चौक पहुंचा। अग्रसेन चौक पर राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा जी भारी स्वागत हुआ।

पुराने साथियों ने भी दी बधाई, जताई उम्मीद

Roadshow of Kartikeya Sharma
Roadshow of Kartikeya Sharma

इस दौरान कार्तिकेय शर्मा जी के पुराने साथी और पार्टी कार्यकर्ता गुरप्रीत शाना के नेतृत्व में हजारों की संख्या में समर्थक मौजूद रहे। समर्थकों ने सांसद कार्तिकेय शर्मा पर फूलों की बारिश की। वहीं लोग अपने पसंदीदा नेता की एक झलक पाने के लिए हाथों में फूल माला लेकर खड़े रहे। कार्तिकेय शर्मा ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया। मानव चौक से कचहरी रोड की तरफ जाता राज्यसभा सदस्य के काफिले के साथ हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे। उनके रोड शो में हजारों की संख्या में समर्थक मौजूद हैं। मानव चौक पर हरियाणा राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा का स्वागत किया गया।

कार्तिकेय शर्मा ने जताया समर्थन का आभार

कार्तिकेय शर्मा ने समर्थकों का हाथ हिलाकर धन्यवाद किया। इसके बाद सेक्टर 8-9-10 गुरुद्वारा साहिब में उनका स्वागत किया गया। इस दौरान गुरुद्वारा कमेटी की तरफ से उन्हें सिरोपा और कृपाण भेंट की गई। इसके साथ ही उन्हें श्री गुरु हरकृष्ण साहिब जी की तस्वीर भेंट की। इस दौरान जनता का भारी हुजूम अपने सांसद के स्वागत के लिए मौजूद रहा।

ये भी पढ़ें : राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा का रोड शो शुरू, माता-पिता से लिया आशीर्वाद

ये भी पढ़ें : राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

ये भी पढ़ें : टीजीटी-पीजीटी के 5500 पदों पर भर्ती जल्द: मनोहर लाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular