Homeहरियाणाअंबालाएक लाख का ईनामी बदमाश झल्ला उर्फ मेंटल गिरफ्तार

एक लाख का ईनामी बदमाश झल्ला उर्फ मेंटल गिरफ्तार

आज समाज डिजिटल, Ambala News:
अंबाला पुलिस ने हत्या सहित कई संगीन केसों में वांछित एक लाख के ईनामी बदमाश मोहित झल्ला उर्फ मेंटंल को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने बताया कि अपराधिक मामलों में मोस्ट वांटेड आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने अभियान चलाया है।

संगीन मामलों में पांच साल से था फरार

इस अभियान के दौरान 5 जुलाई 2022 को सीआईए-1 अंबाला के पुलिस दल ने निरीक्षक संदीप कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए एक लाख रुपये के ईनामी कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। अब आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश कर 7 दिन की रिमांड मिली। इस दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी। एसपी अंबाला जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि मोस्ट वांटेड कुख्यात अपराधी मोहित कुमार उर्फ झल्ला उर्फ मेंटल वर्ष 2018 से हत्या और अन्य मामलों में फरार चल रहा था।

अब पुलिस गहनता के साथ करेगी पूछताछ

5 साल से फरार एक लाख का ईनामी मोस्ट वांटेड क्रिमिनल अंबाला पुलिस की स्पेशल टीम द्वारा पकड़ा गया। इससे टीम को बड़ी सफलता हासिल हुई। अंबाला पुलिस ने एक लाख का ईनामी बदमाश मोहित उर्फ मेंटल को शिवपुरी जिला मध्य प्रदेश के गांव भानपुर के नजदीक से गिरफ्तार किया है। मोहित उर्फ मेंटल ने 2013 फिर 2018 और फिर 2019 में कत्ल किए। 2018- 2019 के बाद से वह फरार था। पुलिस का कहना है कि 2018-19 के बाद वह जहां- जहां भी छुप कर रहता था। वहां भी अपने साथ हथियार रखता था। पुलिस ने अपराधी को कोर्ट से 7 दिन के रिमांड पर लिया है। और जिन जगहों पर वह छिपकर रहता था उनकी भी जांच करेंगे।

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular