HomeहरियाणाअंबालाAmbala Deputy Mayor Election : मीना ढींगरा बनी सीनियर डिप्टी मेयर, हरियाणा...

Ambala Deputy Mayor Election : मीना ढींगरा बनी सीनियर डिप्टी मेयर, हरियाणा जनचेतना पाटी वी के वार्ड नं. 5 से पार्षद राकेश मेहता डिप्टी मेयर

आज समाज डिजिटल, Ambala Deputy Mayor Election : हरियाणा के जिला अंबाला में 2 वर्षों से लंबित नगर निगम के डिप्टी मेयर और सीनियर डिप्टी मेयर का आज सर्वसम्मति से चुनाव हुआ है, जिसमें भाजपा की वार्ड नंबर 8 की पार्षद मीना ढींगरा (Meena Dhingra) को सीनियर डिप्टी मेयर और हरियाणा जनचेतना पाटी वी के वार्ड नं. 5 से पार्षद राकेश मेहता (Rakesh Mehta) को डिप्टी मेयर चुना गया।

समर्थकों ने उत्साह में लगाए नारे और बांटी मिठाइयां

सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव के लिए पार्षदों और पार्टियों के समर्थकों के बीच जबरदस्त उत्साह दिखा। चुनाव संपन्न होते ही हरियाणा जनचेतना पार्टी वी के समर्थक खुशी से लबरेज हो गए। ढोल की थाप में थिरकने लगे। बधाइयां देने का दौर शुरू हो गया।

विनोद शर्मा जिंदाबाद के नारों से गुंजायमान हुआ माहौल

वहीं डिप्टी मेयर पद पर हरियाणा जनचेतना पार्टी वी के पार्षद राजेश मेहता को जैसे ही जीत की घोषणा हुई। समर्थक उत्साह से झूम उठे और अपने नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा और मेयर शक्तिरानी शर्मा जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। नारों और ढोल की थाप से पूरा माहौल गुंजायमान हो गया।

भाजपा के 10 और हजपा के 9 पार्षद

जानकारी दे दें कि बीजेपी के पास 10 और हरियाणा जनचेतना पार्टी (हजपा) के पास मेयर शक्ति रानी शर्मा समेत 9 पार्षद हैं। जिसमें आज हरियाणा जनचेतना पार्टी के पार्षद राकेश मेहता को डिप्टी मेयर चयनित किया गया है।

ये बोली नवनियुक्त सीनियर डिप्टी मेयर मीना ढींगरा

वहीं सीनियर डिप्टी मेयर मीना ढींगरा का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा विकास के लिए हमेशा प्रयासरत रहती है। मेरा प्रयास पार्टी की नीतियों पर चलते हुए अंबाला के विकास को तीव्र गति देना है और जिले को और ऊंचाईयों पर ले जाना है।

अंबाला के विकास में और ज्यादा गति लानी है : मेहता

डिप्टी मेयर राजेश मेहता का कहना है कि हमारी प्रतिबद्धता अंबाला के विकास की है। हम राजनीति में अपने नेता विनोद शर्मा की नीतियों पर चलते हैं। मेयर शक्तिरानी शर्मा के नेतृत्व में हम अंबाला के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। अब हमें अंबाला के विकास में और ज्यादा गति लानी है।

ये भी पढ़ें : परोपकार से बढ़कर कोई धर्म और कर्म नहीं- रामकिशन शर्मा

ये भी पढ़ें : जिला मुख्यालय पर आयोजित गीता महोत्सव प्रोग्राम में सूरज स्कूल बलाना की पिहू ने मचाया धमाल

ये भी पढ़ें : हकेवि में विज्ञान और अनुसंधान के परिप्रेक्ष्य में नैतिकता पर विशेषज्ञ व्याख्यान आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular