Homeहरियाणाभिवानीअजय और दुष्यंत चौटाला को भी कोरोना Ajay And Dushyant Chautala Corona...

अजय और दुष्यंत चौटाला को भी कोरोना Ajay And Dushyant Chautala Corona Positive

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़:
Ajay And Dushyant Chautala Corona Positive: उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला कोरोना संक्रमित हो गए हैं और इसी के पार्टी के प्रमुख अजय चौटाला भी कोरोना संक्रमित पाए गए । दुष्यन्त चौटाला ने एहतियात के तौर पर फिलहाल खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। पॉजिटिव होने की जानकारी खुद दुष्यंत चौटाला ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। जननायक जनता पार्टी के साथ भाजपा का गठबंधन है।

Ajay And Dushyant Chautala Corona Positive: प्रदेश में इनकी सरकार भी है। राज्य में तेजी से बढ़ते कोरोना केस अब डराने लगे हैं। शुक्रवार को यहां 3,748 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। वहीं, पड़ोसी राज्य पंजाब में पिछले 24 घंटों में संक्रमण के 2,901 नए मामले आए हैं, जबकि संक्रमण से और एक व्यक्ति की मौत हुई है।

गुरुग्राम से सबसे अधिक केस Ajay And Dushyant Chautala Corona Positive

हरियाणा में सबसे ज्यादा 1,879 नए मामले गुरुग्राम जिले में आए हैं। जननायक जनता पार्टी (खखढ) प्रमुख अजय चौटाला ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी और कहा कि वह आइसोलेशन में हैं। चौटाला ने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से जांच कराने और एहतियात बरतने को भी कहा।

सुरजेवाला और दीपेंद्र पहले ही संक्रमित Ajay And Dushyant Chautala Corona Positive

हाल ही में कांग्रेस नेताओं रणदीप सिंह सुरजेवाला और दीपेन्द्र सिंह हुडा के भी संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। कोविड के मामलों में तेजी से हो रही वृद्धि के बीच शुक्रवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि राज्य महामारी से जुड़ी आपात स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। (Ajay and Dushyant Chautala Corona Positive)  राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से तीन लोगों की मौत हुई है। राज्य में शुक्रवार को आए नए मामलों में ओमिक्रॉन के नौ मामले भी हैं। राज्य में अभी तक ओमिक्रॉन के 123 मामले आए हैं जिनमें से 31 का अभी भी इलाज चल रहा है। पंजाब में, कोविड के 2,901 नए मामले आने के साथ ही राज्य में अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 6,13,976 हो गई है। राज्य में अभी तक महामारी से 16,663 लोगों की मौत हुई है। Ajay And Dushyant Chautala Corona Positive

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments