Homeराज्यहरियाणाअग्निवीर भर्ती 7 से 11 नवंबर तक अम्बाला के खड़गा स्टेडियम में

अग्निवीर भर्ती 7 से 11 नवंबर तक अम्बाला के खड़गा स्टेडियम में

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर:
कर्नल बीएस बिष्ट ने बताया कि सेना अग्निवीर भर्ती रैली महिला सैन्य पुलिस जनरल ड्यूटी के लिए 7 से 11 नवम्बर तक खड़गा स्टेडियम अम्बाला कैंट में होगी।

हिमाचल, चंडीगढ़ और दिल्ली अभ्यर्थी लेंगे भाग

रैली में हरियाणा और हिमाचल प्रदेश के सभी जिले, केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ और दिल्ली की महिलाएं आर्मी अग्निवीर रिक्रूटमेंट रैली में हिस्सा ले सकती है। अग्रिवीर जनरल डयूटी सैन्य पुलिस कोर के लिए 9 अगस्त से 7 सितम्बर तक आवेदन किए जा सकते है। आवेदन आॅनलाइन ही किए जा सकेंगे। इच्छुक योग्य महिलाए भारतीय सेना की वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट ज्वाईन इंडियन आर्मी डाट एनआईसी डाट इन पर फार्म भर सकती है।

दलाओं और धोखेबाजों से बचने की सलाह

गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने इसी साल से युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए अग्रिवीर योजना की शुरुआत की है। उम्मीदवारों के चयन के लिए 7 से 11 नवंबर तक रैली आयोजित की जाएगी, जिन उम्मीदवारों ने सफलतापूर्वक आॅनलाइन पंजीकरण किया है। उन्हें ईमेल पर प्रवेश पत्र भेजा जाएगा और रिपोर्टिंग की तारीख और समय के बारे में सूचित किया जाएगा। छावनी के भर्ती अधिकारी ने अभ्यर्थियों को दलालों एवं धोखाधड़ी करने वालों के पास जाने और नशीली दवाओं के प्रयोग से बचने के लिए प्रेरित किया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular