HomeहरियाणाभिवानीAccident in Dadam Mountain Update डाडम पहाड़ में हुए हादसे के घटनास्थल...

Accident in Dadam Mountain Update डाडम पहाड़ में हुए हादसे के घटनास्थल पर चौथे दिन भी सर्च अभियान जारी

आज समाज डिजिटल, तोशाम:

Accident in Dadam Mountain Update डाडम पहाड़ में हुए हादसे के घटनास्थल पर चौथे दिन भी सर्च अभियान जारी रहा। मलबे में दबे शेष एक गाड़ी और एक मशीन को भी रेस्क्यू के दौरान निकाल लिया है।

रेस्क्यू में अंतिम गाड़ी और मशीन निकाली Accident in Dadam Mountain Update

इनमें गाड़ी रात को ही निकाल ली गई थी। मंगलवार सुबह उपायुक्त आरएस ढिल्लो व एसपी अजीत सिंह शेखावत ने भी पहुंचकर रेस्क्यू अभियान का जायजा लिया। छोटे ब्लास्ट कर मलबे को हटाए जाने का कार्य जारी था। मालूम हो कि नव वर्ष की सुबह के साथ ही डाडम पहाड़ी में पहाड़ के खिसकने का दु:खद समाचार सामने आया था। पहाड़ से गिरी बड़ी-बड़ी शिलाओं के नीचे कई वाहन व लोगों के दबे होने के समाचार ने प्रदेश ही देश के गृह मंत्री अमित शाह तक ने मामले की जानकारी ली।

आर्मी भी पहुंची थी मौके पर Accident in Dadam Mountain Update

घटना के बाद सकते में आई सरकार व प्रशासन ने रेस्क्यू अभियान जोर-शोर से शुरू किया। एनडीआरएफ, एसडीआरएफ व आर्मी भी मौके पर पहुंची। हादसे के बाद प्रदेश के कृषि मंत्री जेपी दलाल, सांसद धर्मबीर सिंह, आम आदमी पार्टी के सांसद सुशील गुप्ता, तृणमूल पार्टी के नेता अशोक तंवर सहित सता पक्ष व विपक्ष के नेता घटनास्थल पर पहुंचे। रेस्क्यू अभियान में 7 व्यक्तियों को बाहर निकाला गया जिनमें पांच की मौत हो चुकी है। घटना के चौथे दिन मंगलवार को भी अभियान जारी है। घटनास्थल से मलबा हटाने को लेकर टीमें जुटी हुई हैं।

कई मशीनें पहले ही निकाल चुके हैं

मलबे के नीचे से पांच डंपर, एक पॉपलैंड व एक ट्रैक्टर निकाला जा चुका था। मंगलवार को अभियान के चौथे दिन एक गाड़ी व एक पोपलेंड मशीन भी निकाल ली गई अब अन्य वाहन के मलबे में दबे होने की संभावना भी न के बराबर है।

मौके पर डटे हैं ये लोग Accident in Dadam Mountain Update

घटनास्थल पर चौथे दिन भी तोशाम के एसडीएम मनीष कुमार फौगाट, नायब तहसीलदार अशोक कुमार, एसएचओ सुखबीर जाखड़ सहित माइनिंग, वन विभाग सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी मौके पर डटे हुए हैं।

Read Also : गौड़ ब्राह्मण सेंट्रल स्कूल में वार्षिक महोत्सव Annual Festival

Read Also :Honor on Retirement: सरला शर्मा की सेवानिवृत्ति पर सम्मान से विदाई

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments